संवाद सहयोगी,मोगा

गांव खुखराना के पास शुक्रवार की शाम सड़क हादसे में बाइक सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव वारिसों को सौंप दिया है।

थाना सदर में तैनात एएसआइ सुखविदर सिंह ने बताया कि 54 वर्षीय बोहड़ सिंह पुत्र जीत सिंह निवासी बघेल वाला अपना काम निपटाकर मोटरसाइकिल पर गांव को लौट रहा था। इसी दौरान रास्ते में उनकी मोटरसाइकिल का संतुलन बिगड़ गया और वह सड़क हादसे का शिकार हो गया। बोहड़ सिंह के सिर पर गहरी चोट लगने के कारण उनकी मौके पर ही मौत हो गई। उन्होंने मृतक के स्वजनों के बयानों के आधार पर धारा 174 के अधीन कार्रवाई करते हुए शनिवार को मोगा के सिविल अस्पताल से पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव वारिसों के हवाले कर दिया।

पति के जेल में होने से परेशान होकर पत्नी ने निगला जहर, मौत कस्बा निहाल सिंह वाला के गांव मानूके में रहने वाली दो बच्चों की मां ने कत्ल केस में जेल में बंद पति को लेकर मानसिक परेशानी की हालत में जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मृतका के भाई के बयानों के आधार पर कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम करवाकर शव वारिसों के हवाले कर दिया है।

थाना निहाल सिंह वाला में तैनात हेड कांस्टेबल राजा सिंह ने बताया कि 30 वर्षीय रमनदीप कौर पत्नी कुलदीप सिंह निवासी मानूके दो बच्चों की मां थी। उसका पति करीब तीन वर्ष से मानूके निवासी सरपंच बेअंत सिंह की हत्या के मामले में जेल में बंद है। पति के जेल में होने की बात से परेशान होकर रमनदीप कौर ने शुक्रवार को जहरीला पदार्थ खा लिया, जिससे उसकी मौत हो गई।

Edited By: Jagran