संवाद सहयोगी ,मोगा

गांव दौलेवाला के पास रविवार को दो मोटरसाइकिलों की टक्कर में एक बुजुर्ग की मौत हो गई जबकि एक व्यक्ति घायल हो गया। घायल को उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

जानकारी देते हुए थाना कोट ईसे खां में तैनात एएसआइ सुखविदर सिंह ने बताया कि 60 वर्षीय निशान सिंह पुत्र आशा सिंह निवासी गलौटी किसी काम के लिए मोटरसाइकिल पर दौलेवाला से अपने गांव को लौट रहा था कि रास्ते में विपरीत दिशा से आ रहे एक अन्य मोटरसाइकिल से उसकी टक्कर हो गई। हादसे में कारण दोनों मोटरसाइकिलों पर सवार लोग घायल हो गए। हादसे के कुछ देर ही निशान सिंह की मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेने के उपरांत पोस्टमार्टम की कार्रवाई शुरू कर दी है। नहर की पटरी से मिला 28 वर्षीय युवक का शव कस्बा बधनी कलां से होकर गुजरने वाली नहर की पटरी से 28 वर्षीय एक युवक का शव मिला है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में पहुंचा दिया है ।

सिविल अस्पताल में जानकारी देते हुए थाना बधनी कलां में तैनात एएसआइ नाहर सिंह ने बताया कि 28 वर्षीय अमरिदर सिंह पुत्र सुरेंद्र सिंह निवासी बीड बधनी शनिवार को अपने भतीजे के बाल कटवाने के लिए बधनी कलां में आया हुआ था ,लेकिन वापस घर नहीं पहुंचा। कुछ देर बाद उसका शव नहर की पटरी पर पड़ा हुआ देखकर राहगीरों ने उसकी जेब में रखे फोन से काल कर परिवार को सूचना दी। परिवार ने मौके पर पहुंचकर सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने स्वजनों के बयानों के आधार पर कार्रवाई करते हुए रविवार को शव का पोस्टमार्टम करवाकर जांच शुरू कर दी है।

Edited By: Jagran