जेएनएन, मोगा। 11 साल पहले प्यार हुआ, फिर शादी कर अपनी गृहस्थी बसाई लेकिन शक में शैतान बना पति अपने ही हाथों अपने प्यार का कत्ल कर डाला। आरोपित ने पत्नी पर उस समय तक चाकू से वार करता रहा जब तक उसकी सांस नहीं रुकी।

शुक्रवार सुबह जब हमला किया तो पत्नी  दोनों बच्चों को स्कूल में छोड़कर वापस लौट रही थी। वारदात को अंजाम देने के बाद भागते समय आरोपित पति की फुटेज एक गुरुद्वारा साहिब के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पुलिस ने आरोपित को हिरासत में ले लिया है।

मोगा के बेदी नगर की गली नंबर तीन निवासी ज्योति 11 साल पहले बेदी नगर में ही पतीसा बनाने की फैक्ट्री में काम करती थी। फैक्ट्री में उत्तर प्रदेश के बिजनौर के नगीना तहसील के रहने वाले संजय कुमार के साथ उसकी दोस्ती हो गई।

बाद में यह दोस्ती प्यार में बदल गई और दोनों ने शादी कर ली थी। दोनों की एक बेटी और एक बेटा है। बच्चे बस्ती गोङ्क्षवदगढ़ के निकट सरकारी स्कूल में पढ़ते हैं। 6 महीने से ज्योति का पति संजय कुमार के साथ विवाद चल रहा था, जिसके चलते इन दिनों वह अपने मायके आकर रहने लगी थी। 

शक पत्नी का किसी और से है चक्कर

संजय कुमार को शक था कि पत्नी की दोस्ती किसी और से हो गई थी। इससे नाराज होकर उसने एक दो बार पत्नी को पहले भी मारने की धमकी दी थी। ज्योति शुक्रवार सुबह बच्चों को स्कूल छोडऩे के बाद घर लौट रही थी। इसी दौरान गोधेवाले छप्पड़ के निकट एक सुनसान जगह पर संजय ने चाकू से हमला कर उसकी हत्या कर दी।  ज्योति के पिता बिट्टू के बयान पर पुलिस ने  पति संजय कुमार के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने आरोपित को हिरासत में ले लिया है, लेकिन अभी आधिकारिक रूप से पुलिस ने गिरफ्तारी की पुष्टि नहीं की है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Posted By: Kamlesh Bhatt

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!