Move to Jagran APP

पैसों के लेनदेन में युवक को पीट-पीटकर किया घायल

कोटकपूरा बाईपास के पास स्थित कुलार नगर में मंगलवार दोपहर 25 हजार रुपये के के लेनदेन को लेकर हुए विवाद में एक युवक घायल हो गया जिसे उपचार के लिए मोगा के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 11 Feb 2020 04:29 PM (IST)Updated: Tue, 11 Feb 2020 04:29 PM (IST)
पैसों के लेनदेन में युवक को पीट-पीटकर किया घायल
पैसों के लेनदेन में युवक को पीट-पीटकर किया घायल

संवाद सहयोगी, मोगा : कोटकपूरा बाईपास के पास स्थित कुलार नगर में मंगलवार दोपहर 25 हजार रुपये के के लेनदेन को लेकर हुए विवाद में एक युवक घायल हो गया, जिसे उपचार के लिए मोगा के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

prime article banner

घायल मोनू पुत्र रामनिवास निवासी कुलार नगर मोगा ने बताया कि उसका भाई मोगा के कोटकपूरा बाईपास स्थित सोफा बनाने वाली दुकान पर काम करता था, पैसों का लेनदेन सही न किए जाने के कारण वे पिछले दिनों काम छोड़ चुका था, लेकिन दुकान का मालिक उसके भाई के पैसे नहीं दे रहा था। मंगलवार को दोपहर जब उसका भाई दुकान मालिक के पास पैसे लेने गया तो वहां दुकान के मालिक ने अपने दो तीन अन्य साथियों के साथ उसके भाई पर हमला करके उसे घायल कर दिया । उन्होंने अपने घायल अवस्था में भाई को उपचार के लिए मोगा के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया है। अस्पताल प्रशासन ने मामले की सूचना पुलिस को दे दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.