संस, मोगा : बीमार मां को देखने अस्पताल जा रहे शहर के प्रमुख समाजसेवा नवीन सिगला पर कुछ लोगों ने मामूली विवाद के बाद हमला बोल दिया। घायल नवीन सिगला को मथुरादास सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गुंडागर्दी की ये पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची थाना साउथ सिटी पुलिस ने हमले के आरोपी को हिरासत में ले लिया, लेकिन कुछ दूर जाकर आरोपित को छोड़ दिया। बाद में आरोपित भी अस्पताल में जाकर भर्ती हो गया।

ये है मामला

समाजसेवी व ग्रेट पंजाब प्रिटर्स के एमडी नवीन सिगला की मां बीमार चल रही हैं, वे रेलवे रोड स्थित डा. शाम नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है। दोपहर के समय वे अपनी बीमार मां को देखने अस्पताल जा रहे थे, रास्ते में एक इनोवा कार खड़ी थी, कार खड़ी कर उसका मालिक कहीं चला गया था, काफी देर तक नवीन कार मालिक को ढूंढते रहे, जब वह आया तो नवीन सिगला ने इसका विरोध किया कि रास्ते में कार खड़ी करना सही नहीं है, किसी को इमरजेंसी होने पर वह कैसे जाएगा, इस बात पर इनोवा कार मालिक व उसके साथ आए युवक लड़ने पर उतारू हो गए। नवीन सिगला ने विरोध किया तो इन लोगों ने नवीन सिगला पर हमला बोल दिया, उनके साथ मारपीट करने लगे, जब तक ग्रेट पंजाब प्रिटर्स के मुलाजिमों ने बाहर निकलकर किसी तरह नवीन सिगला को हमलावरों के चंगुल से बचाया, साथ ही हमलावर को मौके पर पकड़कर सूचना डीएसपी सिटी को दे दी। डीएसपी सिटी ने तत्काल थाना साउथ सिटी पुलिस को मौके पर पहुंचने के लिए पुलिस ने आरोपी को मौके से अपनी हिरासत में ले लिया, लेकिन थाने में पहुंचने से पहले ही उसे रास्ते में छोड़ दिया, हालांकि इनको कार पुलिस ने कब्जे में ले ली है।

उन्होंने बाताया चालक ने किसी नुकीली वस्तु से नवीन के सिर व मुंह पर प्रहार कर दिया, जिससे वह लहलुहान हो गए। उन्हें इलाज के लिए सिविल अस्पताल में ले जाया गया।

Edited By: Jagran