Move to Jagran APP

एटीएम कार्ड बदलकर निकलवाए 2.12 लाख, केस दर्ज

मोगा : आनंद नगर निवासी एक व्यक्ति ने पुलिस को शिकायत देकर आरोप लगाए हैं कि किसी व्यक्ति ने धोखे से उसका एटीएम कार्ड बदला और उसके बैंक खाते से 2 लाख 12 हजार रुपये निकलवा लिए।

By JagranEdited By: Published: Fri, 17 Aug 2018 07:31 PM (IST)Updated: Fri, 17 Aug 2018 07:31 PM (IST)
एटीएम कार्ड बदलकर निकलवाए 2.12 लाख, केस दर्ज
एटीएम कार्ड बदलकर निकलवाए 2.12 लाख, केस दर्ज

संवाद सहयोगी, मोगा : आनंद नगर निवासी एक व्यक्ति ने पुलिस को शिकायत देकर आरोप लगाए हैं कि किसी व्यक्ति ने धोखे से उसका एटीएम कार्ड बदला और उसके बैंक खाते से 2 लाख 12 हजार रुपये निकलवा लिए। थाना सिटी पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

loksabha election banner

सहायक थानेदार हरजीत ¨सह का कहना है कि शिकायतकर्ता विजय कुमार वासी आनंद नगर मोगा ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि 28 जुलाई की रात करीब आठ बजे वह अपनी पत्नी सुनीता अरोड़ा का एसबीआइ बैंक का एटीएम लेकर पैसे निकलवाने के लिए गया था। इस दौरान जब वह अकालसर रोड पर स्थित एचडीएफसी बैंक के एटीएम से पैसे निकलवा रहा था तो वहां पर खड़े एक अज्ञात व्यक्ति ने उसकी बैंक स्टेटमैंट निकलवाने के नाम पर धोखे से उसका कार्ड बदल दिया। जब शिकायतकर्ता एटीएम से एक हजार रुपये निकलवाकर घर वापस आ गया तो रात को समय उसकी पत्नी के मोबाइल पर उनके बैंक खाते से पैसे निकलने के मैसेज आने लगे। रात का समय होने के चलते वह अपना एटीएम कार्ड बंद नहीं करवा सका। अगले दिन रविवार था तो इस कारण एटीएम बंद नही हो पाया और सोमवार को उसने बैंक में जाकर अपना एटीएम कार्ड बंद करवा दिया। लेकिन इस दौैरान आरोपित उनके एटीएम के जरिए अलग अलग एटीएम मशीनों से कुल दो लाख 12 हजार रुपये निकलवा चुका था। जांच अधिकारी का कहना है कि फिलहाल अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज किया गया है, और जल्द ही असल आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.