Move to Jagran APP

समझोता करने गए महिला के परिजनों से की मारपीट

संवाद सहयोगी, मोगा : शहर के र¨जदरा एस्टेट में पति-पत्नी के बीच पैदा हुए विवाद को निपटाने

By JagranEdited By: Published: Tue, 16 Jan 2018 07:00 PM (IST)Updated: Tue, 16 Jan 2018 07:00 PM (IST)
समझोता करने गए महिला के परिजनों से की मारपीट
समझोता करने गए महिला के परिजनों से की मारपीट

संवाद सहयोगी, मोगा : शहर के र¨जदरा एस्टेट में पति-पत्नी के बीच पैदा हुए विवाद को निपटाने के लिए दोनों पक्षों के लोग लड़के के घर पर इक्ट्ठे हुए थे। इस दौरान दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई। इसके बाद लड़की द्वारा पुलिस के पास शिकायत करने पर पुलिस ने उसके आरोपी पति सहित सास ससुर के खिलाफ केस दर्ज उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

loksabha election banner

थाना सिटी साऊथ के एएसआइ सुखदेव ¨सह ने बताया कि शिकायतकर्ता जवाहर नगर वासी एश्वर्या ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि उसकी शादी करीब डेढ़ साल पहले रा¨जद्रा एस्टेट वासी अभियन ¨सगला के साथ हुई थी। शादी के बाद मामूली बात को लेकर ससुराल पक्ष के लोग तंग परेशान करने लगे। इस दौरान सोमवार की रात को शहर के गण्यमान्य लोगों द्वारा दोनों पक्षों में समझौते के लिए उसके सुसराल घर पर इक्ट्ठा हुए। इसी दौरान दोनों पक्षों में बहस होने के चलते कुछ लोगों ने उक्त समेत उसके परिजनों के साथ मारपीट करनी शुरू कर दी। इसी के चलते लड़की के परिजनों द्वारा एसएसपी को फोन पर मामले की सूचना दी गई तो एसएसपी के कहने पर थाना सिटी साउथ के प्रभारी पुलिस पार्टी समेत मौके पर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने एश्वर्या के पति अभियन, माता अजमं ¨सगला, ससुर राम गोपाल केस दर्ज कर लिया।

उधर दूसरी ओर राजिन्द्रा स्टेट के समूह निवासियों द्वारा सोमवार की रात को राम गोपाल के घर व राजिन्द्रा स्टेट में जो घटना घटी उसके लिए एश्वर्या व उसके मायके वालों को कसूरवार ठहराते हुए उनके खिलाफ एसएसपी व सिटी साऊथ के एसएचओ को लिखित शिकायत देकर कानूनी कारवाई करने की मांग की है। सिटी साऊथ के एसएचओ इंस्पेक्टर सुरजीत ¨सह ने कहा कि राजिन्द्रा स्टेट के निवासियों द्वारा दी गई लिखित शिकायत पर वह जांच के बाद बनती कारवाई कर देगें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.