Move to Jagran APP

रंजिशन युवक पर चलाई गोलियां, 13 नामजद

धर्मकोट (मोगा) : थाना धर्मकोट पुलिस ने 19 वर्षीय युवक पर जानलेवा हमला करने के आरोप में 13 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 02 Dec 2018 03:51 PM (IST)Updated: Sun, 02 Dec 2018 03:51 PM (IST)
रंजिशन युवक पर चलाई गोलियां, 13 नामजद
रंजिशन युवक पर चलाई गोलियां, 13 नामजद

संस, धर्मकोट (मोगा) : थाना धर्मकोट पुलिस ने 19 वर्षीय युवक पर जानलेवा हमला करने के आरोप में 13 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

loksabha election banner

मामले की जांच कर रहे सहायक थानेदार सुरजीत ¨सह का कहना है कि शिकायतकर्ता विक्रमजीत ¨सह (19) निवासी गांव ¨भडर कलां ने पुलिस को दर्ज करवाए बयान में कहा कि आरोपित निक्का ¨सह के साथ उसकी पुरानी रंजिश चली आ रही है, क्योंकि आरोपित को लगता है कि शिकायतकर्ता उसे देखकर मूछों को तांव देता है। इसी रंजिश के चलते 30 नवंबर की शाम को जब शिकायतकर्ता अपने दोस्त के घर समागम में शामिल होने के बाद गाड़ी पर सवार होकर वापस आ रहा था तो गांव लोहगढ़ के पास आरोपितों ने उन्हें घेरकर उनके साथ मारपीट की और मार देने की नीयत से शिकायतकर्ता पर गोलियां चला दी, जोकि उसकी टांगों पर लगी। गंभीर घायल होने पर शिकायतकर्ता और उसके दोस्त को मोगा के सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया गया। इस उपरांत पुलिस ने शिकायतकर्ता के बयान दर्ज कर आरोपित निक्का ¨सह समेत उसके भाई हैप्पी, सुख¨वदर ¨सह, हैपी मोटा, सुख¨वदर ¨सह वासी ¨भडर खुर्द और 8 अज्ञात लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.