Move to Jagran APP

जिले में कोरोना से दो की मौत, 112 नए संक्रमित मिले

जिले में मंगलवार को कोरोना संक्रमित दो लोगों की मौत हो गई जबकि 112 लोग पाजिटिव मिले हैं।

By JagranEdited By: Published: Tue, 18 May 2021 10:54 PM (IST)Updated: Tue, 18 May 2021 10:54 PM (IST)
जिले में कोरोना से दो की मौत, 112 नए संक्रमित मिले
जिले में कोरोना से दो की मौत, 112 नए संक्रमित मिले

संवाद सहयोगी,मोगा

loksabha election banner

जिले में मंगलवार को कोरोना संक्रमित दो लोगों की मौत हो गई, जबकि 112 लोग पाजिटिव मिले हैं। संक्रमितों में 65 पुरुष, 44 महिलाएं तथा तीन बच्चे शामिल हैं। अब जिले में 1070 एक्टिव केस हैं। मंगलवार को 36 लोग स्वस्थ हुए। जिले में मौत का आंकड़ा बढ़कर 161 पर पहुंच गया है।

सिविल सर्जन अमरप्रीत कौर बाजवा नेबताया कि जिले में सेहत विभाग द्वारा मंगलवार को 1266 सैंपल एकत्रित किए गए हैं ,जिले में अब तक सेहत विभाग द्वारा अलग अलग स्थानों से कुल 1 लाख 29 हजार 630 कोरोना के सैंपल एकत्रित किए जा चुके हैं,जिनमें से एक लाख नौ हजार 289 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आई है, जबकि 398 मामलों की रिपोर्ट की रिपोर्ट पेंडिग है। उन्होंने कहा कि जिले में अब तक कुल 6065 कोरोना पॉजिटिव मरीज कोरोना को हराने में सफल हुए हैं।

वैक्सीन लगवाकर करे परिवार को सुरक्षित

सिविल सर्जन अमरप्रीत कौर बाजवा आम लोगों से अपील की कि वह पंजाब सरकार के मिशन फतेह के तहत अपनी वैक्सीन लगवाकर अपने व अपने परिवार को इस घातक बीमारी से सुरक्षित करें। जिले के अस्पतालों में कोरोना मरीजों के लिए बेड उपलब्ध न होने की अफवाहें फैलाई जा रही हैं जो कि बिल्कुल बेबुनियाद व झूठी हैं। उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन व सेहत विभाग मोगा कोरोना मरीजों को हर तरह की डाक्टरी सहायता प्रदान करवाने के लिए प्रयासरत है। अस्पतालों में बेड उपलब्ध हैं

सीएमओ ने बताया कि जिले के अस्पताल में कोरोना मरीजों के लिए उचित मात्रा में बेड मौजूद हैं। उन्होंने कहा कि स्थिति व लोगों की जरूरत को मुख्य रखते जिला निवासियों को जिले के अस्पतालों में खाली पड़े बेडों का विवरण भी जिला लोक संपर्क अफसर मोगा के फेसबुक, इंस्टाग्राम पर दिन में दो बार ताजा आंकड़ों से सांझा किया जा रहा है, ताकि जिला निवासी किसी भी अफवाह का शिकार न हो। उन्होंने कहा कि अस्पतालों के संपर्क नंबरों समेत जानकारी सांझी की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.