Move to Jagran APP

मारपीट कर उतारी पगड़ी, आप पार्षद पति सहित 11 नामजद

संवाद सहयोगी, मोगा : थाना मेहना पुलिस ने एक व्यक्ति से मारपीट कर पगड़ी उतारने के आरोप में

By JagranEdited By: Published: Fri, 23 Feb 2018 03:02 AM (IST)Updated: Fri, 23 Feb 2018 03:02 AM (IST)
मारपीट कर उतारी पगड़ी, आप पार्षद पति सहित 11 नामजद
मारपीट कर उतारी पगड़ी, आप पार्षद पति सहित 11 नामजद

संवाद सहयोगी, मोगा : थाना मेहना पुलिस ने एक व्यक्ति से मारपीट कर पगड़ी उतारने के आरोप में आम आदमी पार्टी की पार्षद के पति एवं पूर्व सरपंच सहित 11 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

loksabha election banner

मामले की जांच कर रहे सहायक थानेदार गुलजार ¨सह के अनुसार शिकायतकर्ता सु¨रदर ¨सह वासी संत नगर मोगा ने पुलिस को दर्ज करवाए बयानों में कहा कि नगर निगम की ओर से उनके वार्ड में गलियों में इंटरलॉ¨कग टाइलें लगाने का कार्य किया जा रहा है, जिसके चलते वह चाहते थे कि उनकी गली पानी के लेवल के अनुसार बने। लेकिन वार्ड की आप पार्षद मनप्रीत कौर के पति तथा पूर्व सरपंच जसप्रीत ¨सह विक्की उनकी गली अपने मुताबिक बनवाने पर तुला हुआ था, जिसके चलते 19 फरवरी की शाम को जब उनमें गली बनाने को लेकर बहस हुई तो आरोपित विक्की सरपंच ने अपने साथियों के साथ मिलकर उसके साथ मारपीट शुरू कर दी और इसी दौरान पीड़ित की पगड़ी भी उतर गई।

शिकायतकर्ता का कहना है कि आरोपितों ने उसके साथ तब मारपीट की जब उन्होंने गली की समस्या को लेकर हलका विधायक डॉ. हरजोत कमल और निगम के मेयर अक्षित जैन को अपने वार्ड में मौका देखने के लिए बुलाया हुआ था। आरोपितों ने विधायक और मेयर के सामने उसके साथ मारपीट की और बाद में पुलिस कार्रवाई से बचने के लिए जानबूझ कर आरोपित सिविल अस्पताल में जाकर दाखिल हो गए। पुलिस ने शिकायतकर्ता के बयानों पर मामले की प्राथमिक जांच के बाद आरोपित जसप्रीत ¨सह विक्की पूर्व सरपंच सहित उसके मामा के बेटे सुरजीत ¨सह सीता वासी बुट्टर कलां और 9 अज्ञात लोगों के खिलाफ मारपीट करने समेत धार्मिक भावनाओं को आहत करने के आरोप में केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.