संवाद सहयोगी, रामपुरा फूल: विधानसभा हलका रामपुरा फूल के गांव मेहराज की दो पत्तिओं, कोठे रथड़ीया तथा कस्बा फूल में 100 के करीब परिवारों ने विभिन्न राजनीतिक दलों का साथ छोड़कर आम आदमी पार्टी (आप) का दामन थाम लिया।

हलका रामपुरा फूल से आप प्रत्याशी बलकार सिद्धू ने कहा कि कांग्रेस तथा शिअद सरकारों ने अपने शासनकाल के दौरान राज्य के लोगों के हितों के बजाय अपने निजी हितों पर ही ध्यान दिया है। राज्य में शिक्षा तथा स्वास्थ्य सुविधाओं की स्थिति बेहद चिताजनक है। आप द्वारा दिल्ली में किए गए सुधार बेहतर शासन प्रबंधन की मिसाल हैं। शिअद छोड़ आम आदमी पार्टी में शामिल हुए नौजवान आम आदमी पार्टी (आप) के मानसा हलके से उम्मीदवार डा. विजय सिगला की चुनाव मुहिम को उस समय बल मिला जब बड़ी संख्या में नौजवान शिरोमणि अकाली दल (शिअद) छोड़ आप में शामिल हो गए।

अग्रसेन भवन में करवाए गए समागम में करवाए गए समागम के दौरान डा. विजय सिगला द्वारा उक्त नौजवानों का पार्टी में आने पर स्वागत किया। उन्होंने कहा कि शिअद, भाजपा व कांग्रेस पार्टी ने अपनी गलत नीतियों से प्रदेश की नौजवान पीढ़ी को तबाह कर दिया है, जिसके कारण पंजाब का युवा वर्ग विदेश जाने का मजबूर है। प्रदेश में आम आदमी पार्टी की सरकार आने से हर नागरिक को मुफ्त सेहत सुविधाओं के अलावा नौजवानों को शिक्षा उपलब्ध करवाई जाएगी। उन्होंने कहा कि पार्टी में शामिल होने वाले नौजवानों को पूरा मान-सम्मान दिया जाएगा। इस अवसर पर पार्टी में शामिल होने वाले नौजवान रिपी मानशाहियां, अमन पटवारी, दीप मान, सोना मान, यादू, गगन, विसी, संजीव, नवी, चैरी, हरप्रीत सिंह, सैंडी, शंमी शर्मा, सुखदीप मानशाहियां, मिटू, बंटी, विक्की, कुलविदर सिंह ने कहा कि वह आम आदमी पार्टी की नीतियों से प्रभावित होकर पार्टी में शामिल हुए हैं।

Edited By: Jagran