जेएनएन, मानसा। पूर्व उप मुख्यमंत्री व शिअद प्रधान सुखबीर बादल ने कहा कि बठिंडा के आइजी मुखविंदर सिंह छीना को अकाली सरकार आने पर देखा जाएगा। आइजह छीना अकाली दल के कार्यकर्ताओं पर झूठे मामले दर्ज कराए जा रहे हैं। अकली दल की सरकार बनने पर उनसे इसका पूरा हिाब लिया जाएगा।

मानसा के झुनीर में हुई शिअद की पोल खोल रैली में उन्होंने आइजी पर सीधे निशाना साधा। सुखबीर ने कहा कि आइजी छीना की ओर से अकाली वर्कर्स पर झूठे मामले दर्ज किए जा रहे हैं। अकाली दल की ओर से इसका पूरा आंकड़ा जुटाया जा रहा है। इस पर हर मामले का हिसाब-किताब लिया जाएगा।

उन्होंने ने कहा कि गांव ख्याली चहलांवाली के पूर्व अकाली सरपंच प्रेम सिंह के बेटे को यहां के पूर्व कांग्रेस विधायक के बेटे और पार्टी के जिला प्रधान के इशारे पर मारने वाले कांग्रेसियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की है, जबकि पूर्व अकाली सरपंच को ही जेल में फेंक दिया है।

सुखबीर बादल ने रैली में राज्‍य की कांग्रेस सरकार पर जमकर हमले किए और उसे हर मोचें पर फेल करार दिया। उन्‍हों ने राज्‍य के कैबिनेट मंत्री सुखबीर बादल पर भी जमकर निशाना साधा। उन्‍होंने कहा कि सिद्धू की कांग्रेस के संग अपने घर में भी कोई पूछ नहीं है आैर इसी कारण वह दूसरों के बारे में अनाप-शनाप बोलते रहते हैं।

इस दौरान केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल ने कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो से शुक्रवार को मुलाकात नहीं कर रैली में शामिल होने पर कहा कि जिन लोगों ने उन्हें मंत्री बनाया है व जिस बदौलत वह कनाडा के प्रधानमंत्री से मुलाकात करने जा रहे थे, वह लोग उनके लिए ज्यादा जरूरी है।

हरसिमरत कौर ने कहा कि उन्होंने कनाडियन प्रधानमंत्री से आग्रह किया है कि टोरंटो से आए एनआरआइ पंजाब की लड़कियों से विवाह के बाद कनाडा भाग जाते हैं, उनपर कनाडा की सरकार शिकंजा कसें।

Posted By: Sunil Kumar Jha

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!