संवाद सूत्र, भगता भाईका: पंजाब कबड्डी एसोसिएशन की तरफ से करवाई जा रही पंजाब प्रो कबड्डी लीग के सेमीफाइनल और फाइनल मुकाबले 27 नवंबर को मलूका के गुरु गोबिद सिंह खेल स्टेडियम में होंगे।

कबड्डी एसोसिएशन के प्रधान सिकंदर सिंह मलूका और सीनियर उपप्रधान तजिदर सिंह की अगुआई में करवाई जा रही कबड्डी लीग में प्रदेश की आठ टीमों के मुकाबले 13 नवंबर से श्री अमृतसर साहिब से आरंभ हुए थे। अब 27 नवंबर को मलूका में पहला सेमीफाइनल अमृतसर अवैंजर और मुक्तसर मोंस्टर के बीच और दूसरा सेमीफाइनल रोपड़ रेंजर और फाजिल्का फा‌र्च्यूनर के बीच खेला जाएगा। दोनों मुकाबलों की विजेता टीमें पहले इनाम के लिए मुकाबला करेगी।

शिरोमणि अकाली दल के राष्ट्रीय महासचिव गुरप्रीत सिंह मलूका और सहकारी बैंक बठिडा के पूर्व चेयरमैन जसबीर सिंह बराड़ ने कहा कि प्रदेश में शिरोमणि अकाली दल और बसपा गठबंधन की सरकार बनने पर पहले की तरह फिर कबड्डी कप करवाए जाएंगे। उनके साथ प्रेस सचिव रतन शर्मा, बूटा सिंह, चरणजीत सिंह, गुरजीत सिंह, नरदेव सिंह, अमरजीत सिंह, हनी बराड़, सेवक सिंह, हरमीत सिंह आदि हाजिर थे। बीएसजी ने किया कार्निवल राइड का आयोजन बठिडा साइकिलिग ग्रुप (बीएसजी) की तरफ से 60 किलोमीटर व 100 किलोमीटर दूरी की कार्निवाल राइड का आयोजन किया गया। इस राइड को पावर हाउस रोड से डा. युवराज मारकन की तरफ से झंडी दिखाकर रवाना किया गया।

60 किलोमीटर की राइड तलवंडी साबो से वापस आई। 100 किलोमीटर राइड तलवंडी, मौड़, रामपुरा होते हुए बठिडा वापस आई। 100 किलोमीटर की राइड में 67 व 60 किलोमीटर की राइड में 35 राइडरों ने हिस्सा लिया। इन राइडों में सीनियर व महिला राइडरों ने पूरे जोश के साथ भाग लिया। इस राइड में बठिडा के अलावा कोटकपूरा, मुक्तसर, फिरोजपुर, मौड़ मंडी, भगता, रामपुरा व अन्य गांवों से भी राइडर पुहंचे थे। इसकी विशेषता 65 वर्षीय जसविदर सिंह, सुखमिदर सिंह, हरभजन सिंह साहनी, गुरदीप सिंह, पीएस विर्दी रहे। इस राइड में डा. स्वतंत्र, साहिल, अविनाश, संगीता, मीरा, जगपाल, मिटू, दीपइंद्र का विशेष सहयोग रहा।

Edited By: Jagran