संवाद सूत्र, नथाना: बिजली के लग रहे लंबे कटों से परेशान लोगों ने नथाना में भारतीय किसान यूनियन एकता डकौंदा और मजूदर मुक्त मोर्चा के सहयोग से ग्रिड का घेराव कर दिया।

नेताओं ने बताया कि पिछले कुछ दिन से दिन और रात को बिजली सप्लाई के पावर कट लग रहे हैं, जिससे गुस्से में आए लोगों की तरफ से नथाना ग्रिड का घेराव किया गया। पावर कट लगाए जाने के कारण बड़ी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है, क्योंकि डीजल का रेट बढ़कर भी अब 100 रुपये के पार चला गया है। यदि अब फसलों को पानी न लगाया तो धान का झाड़ भी कम हो सकता है जिससे किसानों को भारी नुकसान हो सकता है। इस मौके नेताओं की तरफ से बिजली विभाग के सीनियर अधिकारियों से बातचीत क गई तो उन्होंने बताया पावर कट पटियाला के हुक्मों अनुसार लगाए जा रहे हैं। फूल गांव में बाइक सवार युवकों ने महिला से पर्स छीना फूल गांव में दिनदहाड़े बाइक सवार दो युवकों ने पैदल जा रही एक महिला से पर्स छीन लिया। घटना बाजार में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसके आधार पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। पर्स में एक मोबाइल फोन और पांच हजार रुपये नकद थे।

थाना फूल पुलिस को गांव फूल निवासी सुखपाल कौर ने बताया कि मंगलवार दोपहर करीब तीन बजे बाजार से अपने घर लौट रही थी। इस दौरान एक मोटरसाइकिल पर सवार दो अज्ञात युवक आए और उसका पर्स छीनकर फरार हो गए। मौके पर पहुंची थाना फूल पुलिस ने पीड़िता का बयान दर्ज कर बाजार में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली। पुलिस के अनुसार युवक सप्लेंडर मोटरसाइकिल पर सवार थे। चालक ने सिर पर पगड़ी बांधी हुई थी और मुंह को रूमाल से ढंका हुआ था, जबकि उसके पीछे बैठा युवक मोना था। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर युवकों की तलाश शुरू कर दी है।

Edited By: Jagran