Move to Jagran APP

चार साल से बंद वाटर सप्लाई पर पारा हाई

चार साल से बंद वाटर सप्लाई चालू करवाने के लिए जोगा वासियों ने शिरोमणि अकाली दल बादल के नेतृत्व में नगर पंचायत के दफ्तर के समक्ष मटके फोड़कर प्रदर्शन किया व नगर पंचायत के कार्य साधक अफसर के खिलाफ नारेबाजी की। इस दौरान नगर कौंसिल मानसा के पूर्व प्रधान व अकाली नेता बलविन्दर सिंह काका और जगतार सिंह जोगा ने कहा कि जोगा के नगर पंचायत बनने पर बादल सरकार और केंद्रीय कैबिनेट मंत्री हरसिमरत कौर बादल ने करोड़ों रुपये कस्बे के विकास के लिए जारी किए थे मगर नगर पंचायत कस्बे की समस्याओं का हल करने में पूरी तरह से नाकाम रही है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 12 Apr 2019 05:21 PM (IST)Updated: Fri, 12 Apr 2019 05:21 PM (IST)
चार साल से बंद वाटर सप्लाई पर पारा हाई
चार साल से बंद वाटर सप्लाई पर पारा हाई

संसू, जोगा : चार साल से बंद वाटर सप्लाई चालू करवाने के लिए जोगा वासियों ने शिरोमणि अकाली दल बादल के नेतृत्व में नगर पंचायत के दफ्तर के समक्ष मटके फोड़कर प्रदर्शन किया व नगर पंचायत के कार्य साधक अफसर के खिलाफ नारेबाजी की। इस दौरान नगर कौंसिल मानसा के पूर्व प्रधान व अकाली नेता बलविन्दर सिंह काका और जगतार सिंह जोगा ने कहा कि जोगा के नगर पंचायत बनने पर बादल सरकार और केंद्रीय कैबिनेट मंत्री हरसिमरत कौर बादल ने करोड़ों रुपये कस्बे के विकास के लिए जारी किए थे, मगर नगर पंचायत कस्बे की समस्याओं का हल करने में पूरी तरह से नाकाम रही है। नेताओं ने कहा कि नगर पंचायत के पार्षदों ने बादल सरकार के समय जारी ग्रांट का दुरुपयोग कर कस्बा वासियों से धोखा किया है। उन्होंने प्रशासन और संबंधित अधिकारियों को चेतावनी देते कहा कि यदि पीने वाले पानी की समस्या का जल्दी हल न किया तो बड़े स्तर पर संघर्ष किया जाएगा। मौके पर मास्टर सुखदेव सिंह, गुरजीत सिंह, जगतार सिंह, दर्शन सिंह, परमजीत कौर, गुरजीत सिंह, गुरदेव सिंह, राजकुमार काला, गुरदेव सिंह, रण सिंह, रिंपल जोगा मौजूद रहे।

loksabha election banner

मीत प्रधान ने आरोप नकारे

नगर पंचायत के मीत प्रधान कामरेड गुरमीत सिंह ने कहा कि विरोधी पार्टी के फंड का दुरुपयोग करने के आरोप बेबुनियाद हैं और लोगों को गुमराह किया जा रहा है। वाटर सप्लाई के लिए नगर पंचायत के पास कोई भी ग्रांट नहीं आई है, फिर भी कस्बा वासियों की पीने वाले पानी की समस्या का जल्द हल करने का प्रयास किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.