जेएनएन, मानसा/मौड़ मंडी। मानसा के कस्बा भीखी में फल विक्रेता ने जब सेब की पेटी खोली तो वह चौक गया।पेटी में एक सेब पर पाकिस्तान के समर्थन में नारे लिखे थे। फल विक्रेता ने तत्काल इसकी जानकारी आसपास के लोगों को दी। मामलेे की जानकारी पुलिस को दी गई। मौके पर पुलिस नेे पहुंचकर जांच की। सेब कश्मीर से आया था।

इन पर नारे लिखने का मकसद लोगों में दहशत फैलाना है। डीएसपी मानसा ने मामले की शिकायत मिलने पर जांच करने की बात कही है। भीखी में बस स्टैंड के समीप लगी फल की रेहड़ियों पर रेहड़ी मालिक सुभाष चंद्र द्वारा जैसे ही पेटी से सेब निकाले गए, उनमें से एक सेब पर पाकिस्तान जिंदाबाद' और हम पाकिस्तानी हैंं और पाकिस्तान हमारा है नारेे लिखे थेेे। 

फलों की रेहड़ी पर काम करने वाले बूटा सिंह ने बताया कि जब उसने सेब के डिब्बे को खोला तो उसमे रखे सेब पर कुछ लिखा हुआ था। उसने बताया कि जब इसे धोया तब भी लिखा हुआ नहीं मिटा, जिस पर हमने इसकी जानकारी हमने पुलिस को दे दी। वही सूचना के बाद पुलिस टीम ने सेब को जब्त कर लिया है।

डीएसपी मानसा हरजिंदर सिंह गिल का कहना है कि फलों की रेहड़ी लगाने वाले ने ये सेब मानसा मंडी से पवन कुमार के पास से खरीदे थे। उन्होंने कहा कि यह सेब कश्मीर से आते हैंं। बता दें, पंजाब में पहले भी इस तरह के मामले होते रहे हैं। अक्सर कश्मीर घाटी से आने वाले सेबों में इस तरह की बातें लिखी मिलती हैं।  

नहर से एके 47 की मैगजीन और कारतूस मिले

उधर, बठिंडा के गांव मौड़ खुर्द के पास कोटला ब्रांच नहर से वीरवार को भारी मात्रा में एके 47 राइफल की मैगजीन और 9 एमएम पिस्टल के कारतूस मिलने से दहशत फैल गई। कुछ समय पहले कोटला नहर में गणेश जी की प्रतिमा के साथ पैसे विसर्जित किए थे। वीरवार को जब नहर में पानी कम हो गया तो बच्चे पैसे ढूंढने के लिए नहर में उतर गए। इस दौरान बच्चों को नहर से एके 47 राइफल की मैगजीन मिली।

सब इंस्पेक्टर गगनदीप कौर, एएसआइ कर्मजीत सिंह और ट्रैफिक इंचार्ज शिंगारा सिंह मौके पर पहुंचे उन्होंने नहर में तलाश करवाई। इसके बाद नहर से एके 47 राइफल की लगभग तीन दर्जन मैगजीन व 9 एमएम पिस्टल के कारतूस बरामद किए। मौड़ थाना प्रभारी विक्रमजीत सिंह ने कहा कि पुलिस ने मैगजीन कारतूसों को कब्जे में लेकर तलाश शुरू कर दी है। तलाश जारी है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

Posted By: Kamlesh Bhatt

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!