Move to Jagran APP

सुखबीर बादल ने लोकसभा चनाव के लिए मांगे सुझाव

अगामी लोकसभा चुनाव के मदेनजर शिरोमणि अकाली दल (शिअद) के प्रधान सुखबीर सिंह बादल ने सरदूलगढ़ के विभिन्न हलकों में पार्टी वर्करों के साथ बैठक कर उनसे सुझाव मांगे।

By JagranEdited By: Published: Tue, 25 Dec 2018 05:00 PM (IST)Updated: Tue, 25 Dec 2018 05:55 PM (IST)
सुखबीर बादल ने लोकसभा चनाव के लिए मांगे सुझाव
सुखबीर बादल ने लोकसभा चनाव के लिए मांगे सुझाव

संसू, सरदूलगढ़: अगामी लोकसभा चुनाव के मदेनजर शिरोमणि अकाली दल (शिअद) के प्रधान सुखबीर सिंह बादल ने सरदूलगढ़ के विभिन्न हलकों में पार्टी वर्करों के साथ बैठक कर उनसे सुझाव मांगे। इस तहत ही हलका सरदूलगढ़ के अकाली वर्करों से सुखबीर बादल द्वारा शहनाई पैलेस में बैठक की गई । इस अवसर पर केंद्रीय मंत्री बीबी हरसिमरत कौर बादल,राज्यसभा सदस्य बलविंदर सिंह भुंदड़ व हलका विधायक दिलराज सिंह भूदंड विशेष तौर पर उपस्थित रहे। बैठक के दौरान गावों की पंचायतों को विभिन्न रूप में बिठाया गया और सुखबीर बादल ने हर समूह के पास पहुंचकर पार्टी की स्थिति के बारे में जानकारी हासिल की। पार्टी वर्करों ने बलविंदर सिंह भूंदड़ की अगुवाई में विश्वास दिलाया कि पार्टी वर्कर पार्टी को पूरा सहयोग करेंगें। इस अवसर पर नगर पंचायत के पूर्व प्रधान तरसेम चंद भोली,नगर पंचायत प्रधान जतिंदर जैन,अजय कुमार नीटा,बोहड सिंह,हरिंदर ठेकेदार,सुनील जैन,तरसेम सिंह,जगदीप सिंह,बलदेव सिंह,सुखदेव सिंह,राधे श्याम प्रधान व्यपार मंडल,संत राम,केवल चंद,प्राण नाथ,प्रेम कुमार,हेमंत हनी,रमनदीप सिंह,जरमल सिंह के अलावा अन्य मौजूद थे। कैप्टन सरकार की जनता विरोधी नीतियों से प्रदेश का हर वर्ग दुखी : सुखबीर

loksabha election banner

सुखबीर बादल ने पत्रकारों से बातचीत करते में कहा कि पंजाब की कैप्टन सरकार की जनता विरोधी नीतियों से प्रदेश का हर वर्ग दुखी है और वह फिर से अकाली पार्टी की सरकार देखना चाहता है। उन्होंने कहा कि चुनाव में झुठे वायदे कर सत्ता में आई काग्रेस सरकार ने प्रदेश का विकास तो कोई नहीं किया, लेकिन लोगों पर टैक्स लगाकर उनपर आर्थिक बोझ जरूर डाल दिया है। शिअद प्रधान ने कहा कि कैप्टन सरकार चुनाव में धक्केशाही से अकाली वर्करों के कागज रद कर रही है। अगर इस मामले की जाच की जाए तो सरकार के साथ साथ उच्च अधिकारी इस में आरोपित पाए जाएगें। उन्होंने कहा कि काग्रेस 1984 के दंगों की मुख्य आरोपी है, इसलिए कैप्टन को सिख होने के नाते काग्रेस का साथ छोड़ना चाहिए। सुखबीर और हरसिमरत के साथ ली सेल्फी

इस समागम की विशेष बात यह रही कि जब पार्टी सता में थी तो इन वर्करों को नेताओं के पास भी नहीं फटकने दिया गया, लेकिन आज माहौल बदला हुआ था। पार्टी प्रधान सुखबीर बादल और केंद्रीय मंत्री बीबी हरसिमरत कौर बादल वर्करों के साथ तस्वीरें ले रहे थे और किसी सिक्योरटी गार्ड द्वारा रोकने की कोशिश नहीं की गई। यह समागम इस तरह लग रहा था कि वर्करों की मुश्किल के बारे में कम बातचीत की जा रही थी ओर फोटो सेशन ज्यादा किया जा रहा था। समागम की कवरेज के लिए फोटोग्राफर अलग से बुलाए गए थे ।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.