Move to Jagran APP

मनोज बाला को जिला प्रधान बनाने की ख़ुशी में बांटे लडडू

जोगा, काग्रेस हाईकमान की तरफ से डॉ.मनोज बाला बासल को जिला मानसा का प्रधान नियुक्त करने की ख़ुशी में राहुल ब्रिगेड के सूबा सचिव दीपइन्दर सिंह अकलिया के नेतृत्व में काग्रेसी वर्करों की तरफ से मंगलवार को गांव अकलिया के गुरुद्वारा पिप्पलसर साहब में अरदास करवाई गई और लड्डू बांटे गए।

By JagranEdited By: Published: Tue, 15 Jan 2019 06:15 PM (IST)Updated: Tue, 15 Jan 2019 06:15 PM (IST)
मनोज बाला को जिला प्रधान बनाने की ख़ुशी में बांटे लडडू
मनोज बाला को जिला प्रधान बनाने की ख़ुशी में बांटे लडडू

संवाद सूत्र, जोगा, काग्रेस हाईकमान की तरफ से डॉ.मनोज बाला बासल को जिला मानसा का प्रधान नियुक्त करने की ख़ुशी में राहुल ब्रिगेड के सूबा सचिव दीपइन्दर सिंह अकलिया के नेतृत्व में काग्रेसी वर्करों की तरफ से मंगलवार को गांव अकलिया के गुरुद्वारा पिप्पलसर साहब में अरदास करवाई गई और लड्डू बांटे गए। काग्रेसी नेता व पूर्व विधायक मंगत राय बासल का गाव अकलिया में विशेष सम्मान किया गया। उन्होंने इस अवसर पर कहा कि बासल परिवार की तरफ से काग्रेस पार्टी की जड़ें मजबूत करने के लिए किये गए प्रयासों को देखते हुए हाईकमान की तरफ से जिला प्रधान की जो जिम्मेदारी दी गई है, उसको तनदेही और इमानदारी के साथ निभाया जाएगा। दीपइन्दर सिंह अकलिया ने बासल परिवार को जिले की कमान सौंपने के लिए पार्टी के राष्ट्रीय प्रधन राहुल गाधी, सूबा प्रधान सुनील जाखड़ समेत समुची लीडरशिप का धन्यवाद किया। इस मौके पर सीनियर काग्रेसी नेता सत्तपाल सिंगला, पंच गुरकेवल सिंह अकलिया, इकाई प्रधान गुरजंट सिंह ध्यान का, डा. बलजीत सिंह, सुखदीप सिंह सुखी, करमजीत सिंह, मक्खन सिंह, पंच प्रगट सिंह, भूरा सिंह, सुदागर सिंह, असोक कुमार, बचित्तर सिंह, सेवक सिंह बारूका, हरबंस सिंह, मीता सिंह समेत बड़ी संख्या में काग्रेसी वर्कर मौजूद थे। --

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.