Move to Jagran APP

'यूथ करो मजबूत' नारे पर हो रहा काम : रामगढि़या

संवाद सहयोगी, मानसा : केंद्र की मोदी सरकार ने अब तक की सभी सरकारों की अपेक्षा महंगाई बढ़ाकर लोगों की

By JagranEdited By: Published: Mon, 19 Nov 2018 06:08 PM (IST)Updated: Mon, 19 Nov 2018 06:08 PM (IST)
'यूथ करो मजबूत' नारे पर हो रहा काम : रामगढि़या
'यूथ करो मजबूत' नारे पर हो रहा काम : रामगढि़या

संवाद सहयोगी, मानसा : केंद्र की मोदी सरकार ने अब तक की सभी सरकारों की अपेक्षा महंगाई बढ़ाकर लोगों की नाक में दम कर दिया है। यह बात सोमवार को बहुजन समाज पार्टी (बसपा) हलका मानसा के वर्करों की मी¨टग में जिला प्रधान हरदेव ¨सह कुलाना की अध्यक्षता में हुई।

loksabha election banner

जिसे संबोधित करते हुए जिला इंचार्ज रघवीर ¨सह रामगढिया ने कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय प्रधान बहन कुमारी मायावती के आदेशों के अनुसार साल 2019 की लोकसभा मतदान को ध्यान में रखते हुए 'यूथ करो मजबूत' के नारे की कमान में भारत रत्न बाबा साहब डॉक्टर भीम राव आम्बेडकर के मिशन को घर-घर पहुंचाने के लिए बसपा के बहुजन वालंटियर फोर्स द्वारा यह कार्य लगातार जारी है। उन्होंने कहा कि आगामी लोकसभा मतदान में बहन कुमारी मायावती को देश की प्रधानमंत्री बनाने के लिए बसपा एड़ी चोटी का जोर लगा देगी।

उन्होंने कहा कि पिछले 70 सालों से देश बहुजन समाज को झूठे बहानों की मीठी गोलियों से लूट रहा है। मगर देश में भ्रष्टाचार में विस्तार, बेरोजगारी में विस्तार, जाति के नाम पर अलग करना, गरीबी में विस्तार, हर रोज गैस सिलेंडर में विस्तार, डीजल, पैट्रोल के रेट में विस्तार, अमीरों के काले धन में विस्तार और महंगाई में हर दिन विस्तार कर केंद्र सरकार ने लोगों का जीना कठिन कर दिया है। उन्होंने कहा कि केंद्र की सत्ताधारी सरकार को यहां से चलता करने के लिए बसपा का यूथ ¨वग बाबा सहब के मिशन को लेकर घर-घर पहुंचेगा। इसलिए बहुजन समाज के यूथ ¨वग को तैयार किया है। उन्होंने कहा कि इन सभी कामों से देश के लोगों को निजात दिलाने के लिए मायावती को देश की प्रधानमंत्री बनना जरूरी है। उन्होंने कहा कि जब बहन जी देश की प्रधानमंत्री की शपथ लेंगी। उसी दिन से महंगाई नीचे को ओर आनी शुरू हो जायेगी। देश के लोगों को सेहत सहूलीयतें, नौकरियां और सभी सहूलियतें मिलेगी। उन्होंने कहा कि गुंडागर्दी, भ्रष्टाचार आदि पर रोक लगाई जाएगी। इस मौके पर बहुजन वालंटियर फोर्स के धर्मेंद्र ¨सह मराड़े, दर्शन ¨सह राठी जिला सचिव और रजिन्दर भीखी आदि उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.