Move to Jagran APP

आप मीडिया इंचार्ज ने दिया पार्टी से त्यागपत्र

संसू, बरेटा : पंजाब में आम आदमी पार्टी में शुरू हुआ अंदर का कलह रुकने का नाम नहीं ले र

By JagranEdited By: Published: Sun, 18 Nov 2018 07:03 PM (IST)Updated: Sun, 18 Nov 2018 07:03 PM (IST)
आप मीडिया इंचार्ज ने दिया पार्टी से त्यागपत्र
आप मीडिया इंचार्ज ने दिया पार्टी से त्यागपत्र

संसू, बरेटा : पंजाब में आम आदमी पार्टी में शुरू हुआ अंदर का कलह रुकने का नाम नहीं ले रहा है। जिस कारण पार्टी के कई नेता और वर्कर परेशान चल रहे है, कई बुरी तरह से नाराज है। विस के विरोधी पक्ष के नेता सुखपाल खहरा को पार्टी में से निकालने के बाद आप का राजनैतिक संकट ओर भी ज्यादा गंभीर रूप धारण कर गया है। जिसके चलते रविवार को हलका बुढलाडा के मीडिया इंचार्ज जगविन्दर ¨सह धर्मपुरा ने भी अपने पद से त्याग पत्र दे दिया है।

loksabha election banner

अपना त्याग पत्र पार्टी हाई कमान को भेजते धर्मपुरा ने कहा कि हलका विधायक को उनके क्षेत्र के मामलों पर ध्यान देने के लिए व मी¨टग करने को कहा था, मगर स्थानीय विधायक ने उनकी इस बात को गंभीरता के साथ नहीं लिया गया। जिस कारण वह अपने इस्तीफे की कापी लिखित रूप में सोशल मीडिया के जरिए भी भेज दी है और जिला प्रधान और हलका विधायक को भी इस बारे में अवगत करवा दिया है।

इसे लेकर जब आप के •िाला प्रधान जसपाल ¨सह दातेवास के साथ बात की तो उन्होंने ने कहा कि पार्टी द्वारा यह ओहदा पहले ही भांग किया जा चुका है। इसलिए इस्तीफे की कोई जरूरत नहीं रह जाती।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.