Move to Jagran APP

बारिश से शहर में आफत, किसानों को मिली राहत

जागरण संवाददाता मानसा जिले में देर रात रूक-रूक कर हुई बारिश से जहां शहर में आफत आ ग

By JagranEdited By: Published: Fri, 24 May 2019 06:30 PM (IST)Updated: Fri, 24 May 2019 06:30 PM (IST)
बारिश से शहर में आफत, किसानों को मिली राहत
बारिश से शहर में आफत, किसानों को मिली राहत

जागरण संवाददाता, मानसा : जिले में देर रात रूक-रूक कर हुई बारिश से जहां शहर में आफत आ गई है तो वहीं ग्रामीण क्षेत्रों में किसानों ने राहत महसूस की है। देर रात से ही हो रही बारिश ने शुक्रवार को शहर में विभिन्न जगहों पर जलभराव कर दिया जिससे लोगों को आने-जाने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। लेकिन वहीं दूसरी तरफ ग्रामीण क्षेत्रों में किसानों के लिए यह बारिश फायदेमंद बताई जा रही है। कृषि विशेषज्ञों के अनुसार नरमे की फसल के लिए यह बारिश लाभदायक है। मौसम विभाग के आंकड़ों के अनुसार जिला मानसा में नौ एमएम बारिश हुई है। शहर में बारिश के पानी से जलभराव हो जाने के कारण शहर की कई सड़कें डूबी हुई नजर आई। जिससे शहरवासियों में भारी मायूसी पाई गई। सबसे ज्यादा परेशानी का सामना दुकानदारों को करना पड़ा। दुकानों के आगे पानी जमा होने के कारण व्यापार पर भी बुरा असर पड़ा। वहीं शहर के अधिकतर दुकानदार सारा दिन अपनी दुकानों के सामने जमा पानी हटाने में ही लगे रहे। ऐसे ही शहर के विभिन्न निचले स्तर के स्थानों पर बारिश का पानी जमा हो गया। जिससे आने राहगीरों को भारी मुश्किलों का सामना करना पड़ा। सरकारी आंकड़ों के मुताबिक जिले में नौ एमएम बारिश हुई है, जिससे किसान खुश और शहरी मायूस देखे गए। हालांकि बारिश के बाद गर्मी से राहत सबने महसूस की। जानकारी के अनुसार वीरवार की रात करीब ढाई बजे से ही तेज आंधी व बाद में बारिश शुरू हो गई थी। शहर में इन जगहों पर हुआ जलभराव

loksabha election banner

बारिश के पानी से शहर के बस स्टैंड, सिनेमा रोड, रेलवे फाटक के पास वन-वे रोड को जाता रास्ता, वन वे रोड, माई निक्को देवी स्कूल के सामने के रास्ते समेत विभिन्न स्थानों पर पानी जमा रहा।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.