संसू, मानसा: थाना बरेटा पुलिस द्वारा की गई नाकेबंदी के दौरान एक व्यक्ति को चोरी के मोटरसाइकिल सहित काबू किया गया। आरोपित की पहचान गांव कुलरियां वासी शंभू के रूप में हुई है। आरोपित नशे का आदी है व नशे की पूर्ति के लिए वारदात को अंजाम देता था। इससे पहले भी आरोपित के खिलाफ थाना बरेटा में नशा तस्करी का मामला दर्ज है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपित से पूछताछ शुरू कर दी है। मारपीट के दो मामलों में चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज जिला पुलिस ने मारपीट के दो मामलों में बाप-बेटे समेत चार लोगों पर मामला दर्ज किया है।

पहले मामले में पुलिस को मनप्रीत सिंह निवासी धोबियाना बस्ती बठिडा ने बताया कि वह अपने दोस्त के घर जरूरी काम से गया था। इसी दौरान गली में खड़े राकेश सिंह व उसके पिता जीत सिंह निवासी धोबियाना बस्ती ने उसे रोक लिया व गली में घूमने से रोकने लगे। बिना कोई बात सुने मारपीट शुरू कर दी। जान से मार देने की नीयत से लाठियों से पीटकर घायल कर दिया। उसे निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। पुलिस ने आरोपित बाप-बेटे पर मामला दर्ज कर लिया है।

वहीं दूसरे मामले में थाना सदर पुलिस को गांव दियोण निवासी जोसफ सिंह ने बताया कि उसका मनप्रीत सिंह व लंबी सिंह निवासी गांव दियोण के साथ पुराना झगड़ा चल रहा था। इसी रंजिश में उक्त लोगों ने मिलकर उसे रास्ते में रोककर मारपीट की और उसे घायल कर दिया। पुलिस ने दोनों आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

Edited By: Jagran