संसू, जोगा : मालवा स्पोर्ट्स एंड वेलफेयर क्लब अकलिया की तरफ से ग्राम पंचायत और गांव निवासियों के सहयोग से करवाया जा रहा 19वां कबड्डी टूर्नामेंट आज गांव अकलिया के सरकारी प्राइमरी स्कूल में शुरू हो गया है।

टूर्नामेंट का उद्घाटन मुख्य मेहमान बाबा जसवंत और डॉ. सुरजीत सिंह अहमदपुर ने किया। जबकि थाना जोगा के प्रमुख प्रवीन कुमार और डॉ. जनक राज सिगला ने विशेष मेहमान के तौर पर शिरकत की। खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन करने के लिए विशेष तौर पर पहुंचे शिअद शहरी प्रधान प्रेम अरोड़ा ने कहा कि युवा पीढ़ी को नशे और अन्य सामाजिक बुराईयों से बचाने के लिए खेल महत्वपूर्ण रोल अदा करते है।

उन्होंने केंद्रीय कैबिनेट मंत्री हरसिमरत कौर बादल की तरफ से टूर्नामेंट के लिए 31 हजार रुपये देने का ऐलान किया। पहले दिन कबड्डी 55 किलोग्राम भार वर्ग के बड़े रोचक मुकाबले देखने को मिले। इन मुकाबलों में गांव कूलरियां की टीम ने फतेहगढ़ को हरा कर पहला स्थान प्राप्त किया। मंच संचालन की जिम्मेदारी गोपाल अकलिया ने निभाई। टूर्नामेंट कमेटी के सरप्रस्त पंच केवल सिंह, प्रधान पंच जीता सिंह और खजांची हरबंस गागोवाल ने मेहमानों का धन्यवाद किया। बाहर से आए खिलाड़ियों के लिए बाबा जसवंत की तरफ से लंगर लगाया गया।

इस मौके अकाली नेता बूटा सिंह, गुरजंट सिंह अकलिया, इकाई प्रधान कांग्रेस मक्खण सिंह, नछत्तर सिंह ढिल्लों, भगवान सिंह, अमृत शर्मा, लाल खांन, बलदेव सिंह, सुरेश कुमार अकलिया, अमृतपाल सिंह, बूटा सिंह, निर्मल सिंह, कोमल सिंह, गुरदीप सिंह, सन्दीप सिंह आदि मौजूद थे।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!