Move to Jagran APP

नाजायज संबंध बनाने के लिए बना रहा था दबाव, सालेहार ने कर ली आत्महत्या

संसू, बुढलाडा : नाजायज संबंध बनाने के दबाव से परेशान विवाहिता ने बुधवार को जहर खाकर जान दे दी। बताया जा रहा है कि आरोपित ननदोई को जब सालेहार की खुदकशी का पता चला तो वह मौके से फरार हो गया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 06 Sep 2018 12:01 AM (IST)Updated: Thu, 06 Sep 2018 12:01 AM (IST)
नाजायज संबंध बनाने के लिए बना रहा था दबाव, सालेहार ने कर ली आत्महत्या
नाजायज संबंध बनाने के लिए बना रहा था दबाव, सालेहार ने कर ली आत्महत्या

संसू, बुढलाडा : नाजायज संबंध बनाने के दबाव से परेशान विवाहिता ने बुधवार को जहर खाकर जान दे दी। बताया जा रहा है कि आरोपित ननदोई को जब सालेहार की खुदकशी का पता चला तो वह मौके से फरार हो गया। आरोप है कि खुद ननद भी विवाहिता पर दबाव बनाने की साजिश में शामिल थी। बरेटा पुलिस ने आरोपित ननद व उसके पति के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

loksabha election banner

सिवल अस्पताल में मृतक कुसम रानी (35) पत्नी राम गोपाल के शव के पोस्टमार्टम के दौरान मृतक की माता संतोष रानी पत्नी पवन जैन निवासी बुढलाडा ने बताया कि उनकी बेटी का विवाह 14 साल पहले बरेटा मंडी के राम गोपाल से हुआ था, जिसके दो बच्चे हैं। उसने बताया कि उनकी लड़की अक्सर फोन पर उन्हें बताती थी कि उसकी ननद अपने पति सुनील कुमार (ननदोई) के साथ नाजायज संबध बनाने के लिए दबाव बनाती है। लेकिन वह इसका विरोध करती थी, जिस पर ननदोई नाजायज मारपीट भी करता आ रहा था। उन्होंने ने बताया कि मंगलवार शाम उन्हें फोन पर कहा गया कि उनकी लड़की कुसम ¨सगला अचानक बीमार हो गई है, जिसे इलाज के लिए लुधियाना ले जाया जा रहा है। इस पर उन्हें शक हुआ कि अचानक उनकी बेटी कैसे बीमार पड़ गई। वह उसी समय लुधियाना चले गए, मगर वहां उनकी बेटी की मौत हो चुकी थी। पीड़त परिवार के अनुसार मृतक कुसम ने उन्हें फोन पर बताया था कि उसे ननदोई सुनील कुमार ने धमकी दी थी, कि वह उसे जहर देकर मार देगा और बाद में खुद भी मर जाएगा। नहीं तो वह उसके साथ नाजायज संबंध बनाए।

थाना बरेटा का करीब तीन घंटे तक किया घेराव : मृतक के परिजनों ने जिला पुलिस मुखी मानसा से माग करते कहा कि जब तक लड़की के कातिलों को गिरफ्तार नहीं किया जाएगा, तब तक मृतक की देह का संस्कार नहीं करेंगे। वही मामले को लेकर पीड़त परिवार ने थाना बरेटा का करीब तीन घंटे तक घेराव किया। जिस पर थाना मुखी ने उन्हें अश्वासन किया उन्हें पूरा इंसाफ दिया जाएगा, तब जाकर परिजनों ने थाने का घेराव समाप्त किया। वहीं, दूसरी ओर थाना मुखी बलजीत ¨सह ने कहा कि मृतक की माता संतोष रानी के बयानों पर मृतका की ननद रेनूका गर्ग और उस के पति सुनील कुमार के खिलाफ विभिन्न धाराओं तहत मामला दर्ज करके मुलजिमों की तलाश शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.