Move to Jagran APP

गांव फुलोखारी में रजबाहे से मिला सिरकटा महिला का शव

गांव फुलोखारी में बहते रजबाहे से एक महिला की सिरकटी लाश मिली है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 26 Jul 2021 09:41 PM (IST)Updated: Mon, 26 Jul 2021 09:41 PM (IST)
गांव फुलोखारी में रजबाहे से मिला सिरकटा महिला का शव
गांव फुलोखारी में रजबाहे से मिला सिरकटा महिला का शव

संवाद सूत्र, रामा मंडी: गांव फुलोखारी में बहते रजबाहे से एक महिला की सिरकटी लाश मिली है। हेल्प लाइन वेलफेयर सोसायटी व थाना रामा प्रभारी इंस्पेक्टर परमिदर सिंह सेखों मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लिया।

loksabha election banner

सोसायटी के प्रधान बॉबी लहरी ने वालंटियों की मदद से शव को रजबाहे से बाहर निकालकर शिनाख्त के लिए सिविल अस्पताल तलवंडी साबो के मोर्चरी रूम में पहुंचाया। उन्होंने बताया कि मृतक महिला की उम्र 25-30 वर्ष है, जिसने पीले रंग का सूट तथा अंगुली में चांदी की अंगूठी व लोहे का कड़ा पहना हुआ है। थाना प्रभारी ने बताया कि शव को 72 घंटे तक शिनाख्त के लिए रखा गया है। गांव बलाड़ महिला के पास मिली बाइक सवार की लाश बठिडा-जैतो रोड पर स्थित गांव बलाड़ महिमा के पास सोमवार को एक युवक की लाश बरामद हुई, जबकि उसका मोटरसाइकिल पास ही पानी के खाल में पड़ा हुआ था। सहारा जनसेवा के सदस्यों ने मामले की जानकारी थाना नेहियांवाला पुलिस को दी। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने घटनास्थल का जायजा लेने के बाद शव को अस्पताल पहुंचाया, जहां मृतक की पहचान 23 वर्षीय एमडी मेहराज पुत्र रफीख मेहराज वासी बिहार के तौर पर हुई। बताया जा रहा है कि मृतक युवक एक फार्म हाउस पर काम करता था। नशा तस्करी में चार आरोपित गिरफ्तार थाना बोहा पुलिस ने नाकेबंदी के दौरान गांव उड़त सैदेवाला वासी शनि व गांव महिमदके हरियाणा वासी मोनू कुमार को 300 बोतल अवैध शराब सहित काबू कर मामला दर्ज किया। वहीं थाना सिटी बुढलाडा पुलिस द्वारा की गई गश्त के दौरान बुढलाडा वासी संजू कुमार को 60 बोतल अवैध शराब सहित काबू कर मामला दर्ज किया, जबकि थाना झूनीर पुलिस ने बलौर सिंह वासी हीरके को 41 बोतल अवैध शराब सहित काबू कर मामला दर्ज किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.