Move to Jagran APP

एसएसपी के आश्वासन पर धरना स्थगित

अमन आहुजा, बुढलाडा : बुढलाडा नगर कौंसिल के प्रधान हरविंदर बंटी की आत्महत्या मामले में पीड़ित परिवार द

By JagranEdited By: Published: Tue, 11 Sep 2018 08:12 PM (IST)Updated: Tue, 11 Sep 2018 08:12 PM (IST)
एसएसपी के आश्वासन पर धरना स्थगित
एसएसपी के आश्वासन पर धरना स्थगित

अमन आहुजा, बुढलाडा : बुढलाडा नगर कौंसिल के प्रधान हरविंदर बंटी की आत्महत्या मामले में पीड़ित परिवार द्वारा मामले के आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर लगाए रोष धरने को मंगलवार दोपहर बाद उठा लिया गया। इस दौरान धरने में खुद पहुंच कर एसएसपी मानसा मनधीर ¨सह ने पीड़ित परिवार को जल्द आरोपितों की गिरफ्तारी करने का आश्वासन दिया जिस पर पीड़ित परिवार के सदस्यों ने एसएसपी के भरोसे पर कुछ दिनों के लिए धरना स्थगित कर दिया गया।

loksabha election banner

दूसरी ओर मुकदमे में शामिल 20 व्यक्तियों में से एडवोकेट सुशील बंसल और स्वर्णजीत ¨सह की माननीय अदालत द्वारा गिरफ्तारी पर रोक लगा कर पुलिस की प्राथमिक जांच में शामिल होने के आदेश जारी किए हैं। वहीं केस में नामजद 5 व्यक्तियों की पत्नियों द्वारा हाईकोर्ट में पटीशन दायर कर कुछ व्यक्तियों पर बेवजह परेशान करने के आरोप लगाए हैं जिसपर माननीय अदालत ने पुलिस को उपरोक्त व्यक्तियों के खिलाफ जांच के आदेश दिए हैं। उधर, शिरोमणि अकाली दल के बीसी ¨वग के जिलाध्यक्ष गुरमेल ¨सह ठेकेदार ने कहा कि नगर कौंसिल बुढलाडा के अध्यक्ष हर¨वदर ¨सह बंटी की मौत संबंधी पुलिस ने मामला दर्ज किया था। लेकिन अभी तक आरोपितों को काबू नहीं किया गया। उन्होंने पुलिस से अपील की कि आरोपितों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए। उन्होंने कहा कि अगर पुलिस ने आरोपितों को जल्द काबू न किया तो बीसी ¨वग कड़ा संघर्ष करने के लिए विवश होगी जिसकी पूरी जिम्मेदारी पुलिस प्रशासन की होगी। इस मौके लाल ¨सह ठुठियावाली, हरप्रीत ¨सह, हर¨वदर ¨सह, अमरजीत ¨सह, प्रितपाल ¨सह, हर¨जदर ¨सह, बलकार ¨सह, जगतार ¨सह सरपंच समेत अन्य सदस्य हाजिर थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.