Move to Jagran APP

विदेश भेजने के नाम पर ठगने वाले एजेंटों पर हो कार्रवाई

मानसा में ट्रैवल एजेंट की ओर से नौजवानों को विदेश भेजने के नाम पर लाखों रुपये ठगने का मामला सामने आया है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 20 Apr 2019 12:02 AM (IST)Updated: Sat, 20 Apr 2019 06:22 AM (IST)
विदेश भेजने के नाम पर ठगने वाले एजेंटों पर हो कार्रवाई
विदेश भेजने के नाम पर ठगने वाले एजेंटों पर हो कार्रवाई

संवाद सहयोगी, मानसा : मानसा में ट्रैवल एजेंट की ओर से नौजवानों को विदेश भेजने के नाम पर लाखों रुपये ठगने का मामला सामने आया है। पीड़ित युवकों ने उक्त ट्रैवल एजेंटों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग को लेकर मानसा पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई। एसएसपी मानसा ने कार्रवाई करने का आश्वासन दिया।

loksabha election banner

मानसा में शिवा इंट्रप्राइजिज के नाम पर विदेश भेजने के लिए दफ्तर खोल बैठे मनिन्दर सिंह, दर्शन सिंह और अमन ने अमृतसर और तरनतारन जिलों के कई युवकों को (अरब मुल्कों) विदेश भेजने के नाम पर लाखो रुपये एंठ लिए। ट्रैवल एजेंट ने उक्त नौजवानों के पासपोर्ट भी अपने पास रख लिए और अब अपना मानसा स्थित दफ्तर बंद कर फरार हो गए। एसएसपी मानसा दफ्तर के सामने एकत्र पीड़ितों ने बताया कि उक्त ट्रैवल एजेंट उन्हें विदेश भेजने के नाम पर उनसे एक लाख रुपए या दो लाख रुपए लेते थे। पीड़तों ने बताया कि वे इनके मानसा दफ्तर, लुधियाना बस स्टैंड पर नगद या फिर इनके बैंकों के खातों में बैंक ऑफ कामर्स और एक्सिस बैंक के खातों में रुपये डलवाते आ रहे थे, लेकिन इन ट्रैवल एजेंटों ने किसी भी नौजवान को विदेश नहीं भेजा। ठगी का शिकार युवक सुखप्रीत सिंह और प्रमजोत सिंह ने बताया कि अब ये ट्रैवल एजेंट अपना मानसा स्थित दफ्तर को ताला लगा फरार हो गए है। और इन के मोबायल ़फोन भी बंद हैं। इन नौजवानों ने बताया कि ट्रैवल एजेंटों ने उनके वाट्टसएप के द्वारा वीजे की कॉपियां भेजी है, जोकि की फर्जी हैं। मानसा के एसएसपी गुलनीत सिंह खुराना ने बताया कि उनके पास प्रमजोत सिंह बगैरह ने ट्रैवल एजेंटों खिलाफ शिकायत आई है, जिस पर जांच के बाद बनती कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.