Move to Jagran APP

माई भागो संस्था ने करवाई ऑनलाइन प्रश्नोतरी प्रतियोगिता

डॉ. बलविंदर सिंह बराड़ के नेतृत्व में जावा स्क्रिप्ट पर ऑनलाइन प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता करवाई गई।

By JagranEdited By: Published: Tue, 14 Jul 2020 09:42 PM (IST)Updated: Tue, 14 Jul 2020 09:42 PM (IST)
माई भागो संस्था ने करवाई ऑनलाइन प्रश्नोतरी प्रतियोगिता
माई भागो संस्था ने करवाई ऑनलाइन प्रश्नोतरी प्रतियोगिता

जासं, मानसा : माई भागो डिग्री कॉलेज (लड़कियां) रल्ला के कंप्यूटर विभाग के सहायक प्रो. कमलदीप कौर की निगरानी और डॉ. बलविंदर सिंह बराड़ के नेतृत्व में जावा स्क्रिप्ट पर ऑनलाइन प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता करवाई गई। जिसमें संस्था के विद्यार्थी व अन्य विभिन्न संस्थाओं के अध्यापकों और विद्यार्थियों ने हिस्सा लिया।

prime article banner

प्रतियोगिता में भाग लेने वाले सभी प्रतियोगियों को संस्था द्वारा ई-सर्टिफिकेट भी जारी किया गए।

डॉ. बलविंदर सिंह बराड़ ने हिस्सा लेने वाले प्रतिभागियों को मुबारकबाद दी और कहा कि ऐसे दौर में तकनीक की मदद से अध्यापक और विद्यार्थियों के आपसी तालमेल को बरकरार रखने के लिए तकनीक ने अहम योगदान निभाया है। उन्होंने कहा कि इस महामारी के दौर में तकनीक की बेहतर प्रयोग ने हर वर्ग को प्रभावित करने के साथ-साथ सार्थक नतीजे दिए हैं। उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी दौर में इस तरह की स्थिति अधीन सीखने के मानकों को बेहतर रखने के लिए ऐसी प्रतियोगिताएं कारगर सिद्ध हो रही हैं।

संस्था के एमडी कुलदीप सिंह ख्याला ने प्रतियोगियों को बधाई दी व कहा कि ऐसी प्रतियोगिताएं विद्यार्थियों के बौद्धिक मानक को सिद्ध करने के लिए अच्छी भूमिका निभा रही है। इसके साथ ही उन सबको कोरोना महामारी के दौर में सरकार की हिदायतों का पालना करने और अपने घरों में सुरक्षित रहने की अपील की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.