Move to Jagran APP

ट्रक पर फर्जी नंबर प्लेट लगा धान बेचने आया ड्राइवर काबू

थाना मौड़ पुलिस ने गांव जोधपुर पाखर में दूसरे राज्य से बेचने के लिए लाया जा रहा धान से भरा ट्राला पकड़ा।

By JagranEdited By: Published: Sat, 23 Oct 2021 10:31 PM (IST)Updated: Sat, 23 Oct 2021 10:31 PM (IST)
ट्रक पर फर्जी नंबर प्लेट लगा धान बेचने आया ड्राइवर काबू
ट्रक पर फर्जी नंबर प्लेट लगा धान बेचने आया ड्राइवर काबू

जासं,मौड़ मंडी: थाना मौड़ पुलिस ने गांव जोधपुर पाखर में दूसरे राज्य से बेचने के लिए लाया जा रहा धान से भरा ट्राला पकड़ा। मौके पर ट्राला ड्राइवर पर मामला दर्ज कर उसे बाद में जमानत पर रिहा कर दिया। वहीं धान से भरे ट्राले को अपने कब्जे में लेकर उसकी जांच शुरू कर दी है।

loksabha election banner

थाना मौड़ के एएसआइ ज्ञान चंद ने बताया कि पुलिस को किसान यूनियन के सदस्य कपूर सिंह निवासी गांव जोधपुर पाखर ने शिकायत दर्ज करवाई कि गांव जोधपुर पाखर के पास धान से भरा एक ट्राला खड़ा है। ट्राल के आगे पीबी-05एके-1757 नंबर की प्लेट लगी हुई है, जबकि पीछे आरजे-13जीबी-5198 की नंबर प्लेट लगी हुई है। किसान यूनियन ने आशंका जताई कि ट्राले में पड़ा धान भी पंजाब का नहीं है। किसान यूनियन की शिकायत पर पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर ट्राले के ड्राइवर दर्शन सिंह निवासी गांव लोधर जिला फिरोजपुर से ट्राले में रखे धान के बारे में पूछताछ की तो वह सही जवाब नहीं दे सका। मामला संदिग्ध होने के चलते उसे हिरासत में लेकर उसके खिलाफ थाना मौड़ में मामला दर्ज किया गया। साथ ही धान से भरा ट्राला अपने कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी गई है। भुक्की, प्रतिबंधित दवा व लाहन समेत आठ गिरफ्तार जिला पुलिस ने विभिन्न जगहों से आठ नशा तस्करों को गिरफ्तार कर उनके पास से प्रतिबंधित दवा की 75 शीशियां, 750 गोलियां, आठ किलो भुक्की चूरा पोस्त व 70 लीटर लाहन बरामद की है। पकड़े गए आरोपितों पर संबंधित थानों में नशा विरोधी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

सीआइए स्टाफ के एसआइ हरजीवन सिंह के मुताबिक बीते दिनों पुलिस टीम ने मौड़ मंडी में की नाकाबंदी के दौरान शक के आधार पर रोककर उसकी तलाशी ली तो कार से 75 शीशियां नशीली दवा, 750 नशीली दवा की गोलियां बरामद हुई। पुलिस ने मौके पर आरोपित गुरविदर सिंह, लवप्रीत सिंह निवासी रामपुरा व हरमनप्रीत सिंह निवासी मंडी कलां को गिरफ्तार कर मामला दर्ज किया।

वहीं थाना संगत के एसआइ जसविदर सिंह ने गांव डूमवाली में गश्त के दौरान आरोपित प्रलाद रेवारी निवासी बाठखेड़ा जिला चितोड़गढ़ राजस्थान व जरनैल राम निवासी मतिदास नगर बठिडा को गिरफ्तार कर सा किलो भुक्की चूरा पोस्त बरामद किया। थाना नदगढ़ के एएसआइ गमदूर सिंह ने गांव चुघे कलां से आरोपित जसवंत सिंह को एक किलो भुक्की चूरा पोस्त समेत गिरफ्तार कर मामला दर्ज किया। वहीं थाना सदर रामपुरा के एएसआइ बलजीत सिंह पाल ने गांव पिथो में छापेमारी कर आरोपित छिदा सिंह को 40 लीटर लाहन समेत गिरफ्तार कर मामला दर्ज किया। इसके अलावा थाना मौड़ के हवलदार गुरचरण सिंह ने गांव कुतीवाल में छापेमारी कर आरोपित संदीप सिंह को 30 लीटर लाहन समेत गिरफ्तार कर मामला दर्ज किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.