Move to Jagran APP

आप का 13 जनवरी किसानों को समर्पित करने का ऐलान

किसानों के हक में आम आदमी पार्टी ने लोहड़ी के त्यौहार मौके खेती कानूनों की कापियां जलाने व 13 जनवरी को दिवस किसानों को समर्पित करने का ऐलान किया है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 11 Jan 2021 10:42 PM (IST)Updated: Mon, 11 Jan 2021 10:42 PM (IST)
आप का 13 जनवरी किसानों को समर्पित करने का ऐलान
आप का 13 जनवरी किसानों को समर्पित करने का ऐलान

संवाद सहयोगी, मानसा: किसानों के हक में आम आदमी पार्टी ने लोहड़ी के त्यौहार मौके खेती कानूनों की कापियां जलाने व 13 जनवरी को दिवस किसानों को समर्पित करने का ऐलान किया है।

loksabha election banner

बातचीत करते हुए पार्टी के कोर कमेटी के नेता बुढलाडा से विधायक प्रिसिपल बुध राम ने कहा कि अदालतों द्वारा खेती कानूनों के मामले होल्ड रखने का कोई हल नहीं और यह कानून प्राथमिक तौर पर रद् होने चाहिए। उन्होंने कहा कि जब तक मोदी सरकार इन काले कानूनों को रद् नहीं करती तब तक देश के अनदाता के हक में काई लिया गया फैसला विश्वास योग्य नहीं माना जाएगा। उन्होंने कहा कि पंजाब की कैप्टन सरकार भी किसानों के हितों का ड्रामा कर रही है जबकि चाहिए यह है कि कैप्टन की सरकार किसानी आदोलन में जान दे चुके 60 के करीब किसानों के परिवारों के लिए सरकारी नौकरी, कर्ज से माफ दी जाए। उन्होंने कहा कि काले कानून देश के लिए धब्बा है और आने वाले समय में बड़ा नुकसान हो सकता है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी नगर कौंसिल चुनाव में लड़ेगी और सभी वार्डो में अपने उम्मीवदार उतारेगी। आप नेता डॉ. विजय सिगला ने कहा कि किसानी आज मोदी सरकार से इंसाफ लेने के लिए संघर्ष के रास्ते पर चली हुई है और आम आदमी पार्टी लोहड़ी ही नहीं आने वाला समय किसानी संघर्ष को समर्पित करके इस आदोलन के हक में अपनी आवाज बुलंद करेगी। आप नेता गुरप्रीत सिंह बनावाली ने कहा कि पार्टी ने किसानी के हक में अपनी आवाज बुलंद की है। मौजूदा कैप्टन सरकार को किसानी के हक में बड़े फैसले लेने चाहिए।

इस मौके जिलाध्यक्ष चरणजीत सिंह, हरदेव उल्लक, सर्वजीत जवाहरके, जगसीर सिंह बीरेवाला, राम सिंह मानसा, मक्खन कोटली व कुलदीप सिंह मानसा आदि मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.