Move to Jagran APP

क्रिकेट टूर्नामेंट : पीएयू की टीम ने सरस्वती स्कूल को दी शिकस्त

पंजाब स्कूल एजुकेशन बोर्ड की ओर से पीएयू स्कूल में जोनल क्रिकेट टूर्नामेंट अंडर-17(लड़के) के मुकाबले करवाए जा रहे हैं।

By JagranEdited By: Published: Fri, 24 Aug 2018 01:51 PM (IST)Updated: Fri, 24 Aug 2018 01:51 PM (IST)
क्रिकेट टूर्नामेंट : पीएयू की टीम ने सरस्वती स्कूल को दी शिकस्त
क्रिकेट टूर्नामेंट : पीएयू की टीम ने सरस्वती स्कूल को दी शिकस्त

जागरण संवाददाता, लुधियाना : पंजाब स्कूल एजुकेशन बोर्ड की ओर से पीएयू स्कूल में जोनल क्रिकेट टूर्नामेंट अंडर-17(लड़के) के मुकाबले करवाए जा रहे हैं। पाच दिन तक चलने वाले टूर्नामेंट में 24 के करीब टीमें हिस्सा ले रही हैं। इस बीच तीसरे दिन भी खिलाड़ियों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया। वीरवार को पहला मुकाबला केवीएम स्कूल और शिवालिक वाला दून स्कूल के बीच हुआ।

loksabha election banner

इसमें शिवालिक स्कूल 56 रन से विजेता बना। मैच के दौरान शिवालिक स्कूल ने पहले बेटिंग करके 12 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 79 रन बनाए। इसमें सबसे अधिक हरसिमरन ने 29, अंकित मल्होत्रा ने 17 रन का योगदान दिया। जबकि केवीएम स्कूल टीम के बॉलरों में मधुराम ने 2 विकेट, दिवेश जैन ने 2 विकेट हासिल किए। वहीं रन का पीछा करने उतरी केवीएम स्कूल की टीम 7 ओवर में 22 रन पर ऑलआउट हो गई। इसमें वंश अरोड़ा ने 9, मधूराम ने 5 रन बनाए।

वहीं शिवालिक स्कूल के रवि ने 5 विकेट, अनिरूद्ध ने 2 विकेट, अंकित ने 2 विकेट प्राप्त किए। वहीं दूसरा मैच पीएयू स्कूल और सरस्वती स्कूल राजपुरा रोड के बीच खेला गया, जिसमें पीएयू स्कूल की टीम 59 रन से विजेता बनी। मैच की शुरुआत पीएयू स्कूल ने बेटिंग के साथ की, जिसमें उन्होंने 15 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 123 रन बनाए। इसमें मनीष ने 33, आकाश ने 31 रन बनाए।

वहीं सरस्वती स्कूल के रिजूल ने 2 और सैम ने 2 विकेट झटके। लक्ष्य के पीछा करने उतरी सरस्वती की टीम 15 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 64 रन बनाए। इसमें हृदय 30 रन पर नॉटआउट रहे, जबकि शाबाज ने 17 रन बनाए। वहीं पीएयू स्कूल के मनीष ने 4 विकेट और रोहन ने 2 विकेट हासिल किए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.