संस, लुधियाना। बहादुरके रोड से कुछ युवक शटरिंग का सामान चोरी कर ट्रैक्टर ट्राली में भर रहे थे। लोगों को आते देखा तो वह मौके से फरार हो गए। थाना सलेम टाबरी की पुलिस ने शिकायत के आधार पर तीन आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। उनके नाम हजूरी बाग कालोनी निवासी महकप्रीत सिंह, अभिषेक कुमार व लाडी है। यह मामला पुलिस ने चिट्टी कॉलोनी भट्टीयां निवासी रणजोध सिंह की शिकायत पर दर्ज किया है। शिकायतकर्ता के अनुसार वह शटरिंग के काम की देखभाल करता है। उद्योग बिहार बहादुरके रोड उनका शटरिंग का सामान पड़ा है।

4 अक्टूबर की रात वह समान चेक करने गया तो वहां उक्त आरोपित शटरिंग की प्लेटें व लोहे के चैनल ट्रैक्टर ट्राली में भर रहे थे। लोगों के साथ उसने शोर मचाया तो वह ट्रैक्टर ट्राली भगाकर ले गए। चेक करने पर पता लगा कि अंदर से 30 शटरिंग प्लेटें व 22 लोहे के चैनल चोरी थे। जांच अधिकारी एएसआई जगजीत सिंह के अनुसार आरोपितों की पहचान हो गई है। यह आरोपित चोरी व लूटपाट जैसी वारदातों को अंजाम देते हैं। जिनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

निर्माणाधीन रिजॉर्ट से तारें चोरी, केस

लुधियाना। साउथ सिटी स्थित निर्माणाधीन रिजॉर्ट से तारें चोरी करने वाले एक युवक को थाना पीएयू की पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जबकि उसका साथी फरार है। पुलिस ने आरोपित व उसके साथी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आरोपितों के नाम मनजोत सिंह व जग्गी है। पुलिस ने गिरफ्तार युवक से पूछताछ शुरू कर दी है।

साउथ सिटी निवासी आज्ञापाल सिंह ने बताया कि साउथ सिटी के पास उसके रिजॉर्ट में काम चल रहा है। जहां काफी सामान पड़ा है। 16 अक्टूबर की दोपहर को उसे पता लगा कि उसके रिजॉर्ट से तारे चोरी हुई है। जिसकी उसने पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई। जांच की तो पता लगा कि आरोपित ही वहां से तारें चोरी कर ले गए हैं। पुलिस ने आरोपित मनजोत सिंह को गिरफ्तार कर लिया। जिससे दो बोरें तारे बरामद हुई है। पुलिस ने दूसरे आरोपित की तलाश शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें-KarvaChauth Celebration: लुधियाना लाेधी क्लब में जश्न का चलेगा दौर, 23 अक्टूबर को हाेगा करवा चौथ सेलिब्रेशन

Edited By: Vipin Kumar