Move to Jagran APP

Murder In Ludhiana: सलेम टाबरी में मजदूर की बेरहमी से हत्या, शव रेलवे लाइनों पर फेंका

Murder In Ludhiana शहर में अपराध की वारदातें बढ़ने से लाेगाें में दहशत का माहाैल है। सलेम टाबरी एरिया में अज्ञात लोगों ने एक युवक की हत्या कर उसका शव रेलवे लाइनों पर फेंक दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Vipin KumarEdited By: Published: Wed, 18 May 2022 01:07 PM (IST)Updated: Wed, 18 May 2022 02:50 PM (IST)
Murder In Ludhiana: सलेम टाबरी में मजदूर की बेरहमी से हत्या, शव रेलवे लाइनों पर फेंका
सलेम टाबरी एरिया में युवक की हत्या। (जागरण)

जागरण संवाददाता लुधियाना। Murder In Ludhiana: शहर के सलेम टाबरी एरिया में अज्ञात लोगों ने एक युवक की हत्या कर उसका शव रेलवे लाइनों पर फेंक दिया। उसके परिवार वाले उसे तलाश करते हुए यहां पहुंचे तो उसका शव बरामद हुआ। युवक की शिनाख्त हरविंदर सिंह हैप्पी निवासी गांव खजवाना के तौर पर हुई है।

loksabha election banner

हैप्पी जंगलात विभाग में डेलीवेज पर मजदूर का काम करता था और कल रात को घर से ड्यूटी का बोलकर निकला था और वापस घर नहीं पहुंचा। पंजाब पुलिस के थाना सलेम टाबरी से पुलिस कोमा फारेंसिक एक्सपर्ट और डाग स्क्वायड की सहायता से हत्यारों की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं। गाैरतलब है कि शहर में लूटपाट के साथ हत्या की वारदातें लगातार बढ़ रही है। दाे दिन पहले ही देहात के समराला में निहंगाें ने एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी थी।

यह भी पढ़ें-लुधियाना में स्वास्थ्य विभाग की स्कैनिंग सेंटर पर रेड, पोर्टेबल अल्ट्रासाउंड मशीन सहित महिला डाक्टर काे पकड़ा

साले ने साथियों समेत किया जीजा के घर पर हमला

लुधियाना। टिब्बा रोड के कंपनी बाग इलाके में छोटी सी बात को लेकर गुस्साए साले ने बहनोई के घर में साथियों समेत हमला कर दिया। मारपीट करने के बाद आरोपियों ने घर के शीशे तोड़ दिए और धमकियां देते मौके से फरार हो गए। अब थाना टिब्बा पुलिस ने कंपनी बाग निवासी राजेंद्र कुमार, अमन, चिंटू, नूरवाला रोड निवासी शैली, गुरमेल पार्क निवासी रितेश सूद तथा मनु के खिलाफ केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू की है। एएसआई बलविंदर सिंह ने बताया कि पुलिस ने कंपनी बाग निवासी कीमती लाल की शिकायत पर यह केस दर्ज किया है।

अपने बयान में उसने बताया के 29 अप्रैल को वह अपनी पत्नी रानी वर्मा तथा बेटे साहिल वर्मा समेत घर में था। उसी दौरान उसका साला अर्जुन कुमार वहां आया। किसी बात को लेकर वह बहसबाजी करने लगा और वहां से चला गया। कुछ देर बाद वह हथियारों से लैस हो अपने साथियों समेत आया और उस पर हमला कर दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.