जागरण संवाददाता, पटियाला। पटियाला के हीराबाग गली नंबर 3 में अज्ञात लोगों ने एक युवक का कत्ल कर दिया। युवक की लाश गणतंत्र दिवस की परेड के बाद बरामद हुई, जिसके बाद पुलिस को सूचित किया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है। मृतक की पहचान मनी खान उम्र करीब 25 साल के रूप में हुई है। घटनास्थल पर जांच के लिए पहुंचे डीएसपी सिटी टू मोहित अग्रवाल ने कहा कि अर्बन स्टेट थाना पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ कत्ल केस दर्ज कर लिया है। शुरुआती जांच में ऐसा लग रहा है, आपसी झगड़े के बाद युवक का कत्ल किया गया है। मरने वाला युवक मनी खान ट्रक यूनियन में ट्रक चालकों के साथ बतौर हेल्पर काम पर जाता रहता था।

मरने वाले युवक के सिर पर तेजधार हथियारों से हमला किया गया था। बताया जा रहा है कि मंगलवार देर रात युवक अपने भाई व उसके दोस्तों के साथ शराब पी रहा था। फिलहाल पुलिस मृतक के भाई से पूछताछ कर रही है कि वह रात कितनी देर तक एक साथ बैठे हुए थे। लाश को कब्जे में लेकर राजेंद्रा अस्पताल में भिजवा दिया है।

अर्बन एस्टेट फेज 2 स्थित मार्केट की दुकान में चोरी की कोशिश

पटियाला के अर्बन एस्टेट थाना के अंतर्गत आते अर्बन एस्टेट फेज 2 स्थित मार्केट में अज्ञात लोगों ने एक दुकान में चोरी की कोशिश की। घटना उस समय हुई जब गणतंत्र दिवस से ठीक 1 दिन पहले रात के समय पुलिस के कड़े पहरे के इंतजाम का दावा किया गया था। अर्बन स्टेट पुलिस थाने से कुछ दूरी पर यह मार्केट बनी हुई है। इस मार्केट में स्थिति पप्पू जूस शॉप में अज्ञात लोगों ने चोरी की वारदात को अंजाम देने की कोशिश की। आरोपितों ने दुकान के बाहर लगा सीसीटीवी कैमरा तोड़ने के बाद शटर करने की कोशिश की लेकिन मजबूत होने की वजह से शटर नहीं टूट सका और आरोपित खाली हाथ वापस लौट गए। दुकान के मालिक पप्पू ने बताया कि चोरों ने उनका करीब ₹10000 का नुकसान कर दिया है।

Edited By: Vinay Kumar