जागरण संवाददाता, लुधियाना। टिब्बा रोड के न्यू गुलाबी बाग इलाके के एक मकान में घुसे युवक ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया। अपने कृत्य को अंजाम देने के बाद आरोपित उसे जान से मारने की धमकियां देते हुए फरार हो गया। छानबीन के दौरान पुलिस ने उसे काबू कर लिया। उसके खिलाफ केस दर्ज करके पूछताछ की जा रही है।

एसएचओ हरजिंदर सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान ग्यासपुरा के पीपल चौक निवासी रजनीश श्रीवास्तव (23) के रूप में हुई है। पुलिस ने नाबालिग की मां की शिकायत पर उसके खिलाफ केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि 4 अक्टूबर की सुबह वो अपने पति और बेटे समेत बाजार से सामान खरीदने के लिए गई थी। उस समय उसकी 17 वर्षीय बेटी घर में अकेली मौजूद थी।

उनके जाने के बाद आरोपित उनके घर में घुसा। आरोपित ने जबरदस्ती उसकी बेटी के साथ शारीरिक संबंध बनाए। किसी को कुछ बताने पर जान से मारने की धमकियां देते फरार हो गया। हरजिंदर सिंह ने कहा कि आरोपित उसी इलाके की किसी फैक्ट्री में काम करता है।

यह भी पढ़ेंः- कैलिफोर्निया से अपहृत पंजाबी परिवार के 4 लोगों के शव बरामद, परिवार में मातम का माहौल, भगवंत मान ने जताया शोक

यह भी पढ़ेंः- ये है पंजाब का अद्भुत मंदिर, महिलाओं और बच्चों को साल में सिर्फ कुछ घंटे के लिए ही दर्शन की अनुमति

यह भी पढ़ेंः- संदिग्ध परिस्थतियों में युवती व किशोर लापता

जागरण संवाददाता, लुधियाना। संदिग्ध परिस्थतियों में युवती व किशोर लापता हो गए। हर संभावित जगह और रिश्तेदारों के यहां तलाश करने पर भी जब उनका काेई सुराग नहीं लगा तो मामले की शिकायत थाना डिवीजन नंबर 8 पुलिस को दी गई। अब पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ दो केस दर्ज करके छानबीन शुरू की है।

पहले मामले में पुलिस ने घुमार मंडी के न्यू प्रेम नगर निवासी मुरली की शिकायत पर केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि दो अक्टूबर के दिन उसकी 19 वर्षीय बेटी लक्ष्मी संत नगर घुमार मंडी की कोठी में साफ सफाई का काम करने के लिए गई। जहां से वो किसी को कुछ बताए बगैर कहीं चली गई और लौट कर नहीं आई।

उधर, दूसरे मामले में पुलिस ने प्रेम नगर निवासी दिनेश कुमार की शिकायत पर केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि 3 अक्टूबर की सुबह 8.30 बजे उसका 14 वर्षीय बेटा रोहित कुमार घर में किसी को कुछ बताए बगैर कहीं चला गया और लौट कर वापस नहीं आया।

Edited By: Deepika

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट