जागरण संवाददा, लुधियाना। लुधियाना में ट्रांसपोर्ट नगर में 5 दिन पहले हुए जानलेवा हमले में घायल युवक की इलाज के दौरान सीएमसी अस्पताल में बुधवार देर रात मौत हो गई। सूचना मिलने पर पहुंची थाना मोती नगर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया और कार्रवाई पूरी करने के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

एसएचओ एसआई विजय कुमार ने बताया कि मृतक की पहचान शेर पुर की मुस्लिम कालोनी की गली नंबर 4 निवासी बांटा शेरपुरिया (30) के रूप में हुई।

पुलिस ने उसके भाई संजय कुमार के बयान पर अज्ञात हमलावरों के खिलाफ केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू कर दी है। पुलिस को दिए बयान में उसने बताया कि बांटा मीट की दुकान चलाता था। 9 अक्टूबर की रात वो किसी काम से ट्रांसपोर्ट नगर गया था। जहां उस पर कुछ लोगों ने तेजधार हथियारों से हमला कर दिया। जिसमें वो गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना मिलने पर वो लोग ट्रांसपोर्ट नगर पहुंचे और उसे इलाज के लिए अस्पताल में ले गए। जहां उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया। विजय कुमार ने बताया कि मृतक के सिर और आंख पर गहरे घाव थे। जिसके चलते उसकी मौत हो गई। हमलावरों की पहचान करने के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की जा रही है।

Edited By: Vinay Kumar