जांस, लुधियाना : धांधरा रोड जीके विहार इलाके में एक युवक ने मानसिक परेशानी के चलते जहरीला पदार्थ निगल कर खुदकुशी कर ली। घटना की जानकारी थाना सदर की पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस परिजनों के बयान दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया। मृतक की पहचान जीके विहार कॉलोनी निवासी 24 वर्षीय समीर के रूप में हुई है।

जांच अधिकारी गुरप्रीत सिंह ने बताया कि समीर प्राइवेट नौकरी करता था और वह किराए के घर में रहता था। परिवार वालों ने पुलिस को बताया कि वह कुछ समय से मानसिक तौर पर परेशान चल रहा था। उसने संदिग्ध परिस्थितियों में जहरीली वस्तु निगल ली, जिसे गंभीर स्थिति में निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया था। जहां उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। फिलहाल पुलिस ने मृतक की मां शिवानी कुंद्रा के बयान दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

संदिग्ध परिस्थितयों में युवक ने निगला जहरीला पदार्थ, मौत

लुधियाना : कटानी कला इलाके में युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में जहरीली वस्तु निगलने के कारण मौत हो गई। युवक की स्वजनों ने इसकी जानकारी थाना कुंमकला पुलिस को दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया। मृतक की पहचान कटानी कला निवासी 20 वर्षीय दलजीत सिंह के रूप में हुई है। जांच अधिकारी हेड कांस्टेबल मनप्रीत सिंह ने बताया कि दलजीत अविवाहित था। मंगलवार की शाम उसने अपने घर पर संदिग्ध परिस्थितियों में कोई जहरीली वस्तु निगल ली, जिससे उसकी हालत बिगड़ गई। परिवार के लोगों ने उसे तुरंत इलाज के लिए निजी अस्पताल दाखिल करवाया। जहां बुधवार को उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने इस मामले में परिवार के बयान पर आवश्यक कार्रवाइ कर शव का पोस्टमार्टम करवा परिवारवालों को सौंप दिया।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!