जासं, लुधियाना। Suicide In Ludhiana: पत्नी के मायके जाने के बाद एक युवक ने संदिग्ध परिस्थितियों में पंखे से चुन्नी बांध फंदा लगा लिया। घटना का पता तब लगा जब मकान मालिक कमरे में पहुंचा। जिसकी सूचना के बाद मौके पर पहुंची थाना शिमलापुरी की पुलिस ने कार्रवाई शुरू की और शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया।मृतक का नाम मोहल्ला गोविंदसर निवासी संदीप 30 साल है। जांच अधिकारी एएसआइ अजमेर सिंह ने बताया कि संदीप सीट कवर बनाने का काम करता था। उसकी शादी करीब 3 साल पहले हुई थी और उसकी एक बेटी भी है।

परिवार ने बताया कि वह अपने किराये के कमरे में रहता था। जिसका अपनी पत्नी से घरेलू विवाद भी हुआ था। करीब 1 हफ्ते से उसकी पत्नी मायके गई हुई थी। वीरवार को उसने अपने कमरे में संदिग्ध परिस्थितियों में पंखे से चुन्नी बांधकर फंदा लगा लिया। रात के समय जब मकान मालिक उसके कमरे में उसे बुलाने गया तो घटना का पता लगा। पुलिस का कहना है कि फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें-मानसिक परेशानी के चलते युवक ने की खुदकुशी

लुधियाना। लोहारा कॉलोनी के इलाके में एक युवक ने मानसिक परेशानी के चलते पंखे से फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। मृतक की पहचान संजय कुमार (19) के रूप में हुई है। एएसआइ नवीन कुमार ने बताया कि संजय अपने बड़े भाई के साथ किराए के कमरे में रहता था। वह रेहड़ी फड़ी लगाने का काम करता था। संजय का भाई किसी जगह पर माली का काम करता है। कुछ समय से वह मानसिक तौर पर परेशान चल रहा था। वीरवार को उसका भाई काम पर चला गया। जिसके बाद शाम को जब वह घर लौटा तो संजय का शव पंखे से साड़ी के सहारे लटका हुआ था। जिसके बाद उसने तुरंत कंट्रोल रूम पर पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने फिलहाल बयान दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Edited By: Vipin Kumar