Move to Jagran APP

Snatching in Ludhiana: युवक ने साथियों समेत खुद पकड़े 3 झपटमार, जमकर पिटाई के बाद पुलिस को सौंपा

Snatching in Ludhiana मोटरसाइकिल पर लूटपाट व झपटमारी की वारदातें करने वाले गैंग के तीन सदस्यों को पीड़ित ने लोगों की मदद से खुद पकड़ लिया। तीनों बदमाश एक रैली में घूम रहे थे। पुलिस आराेपिताें से पूछताछ कर रही है।

By Vipin KumarEdited By: Published: Tue, 30 Nov 2021 12:58 PM (IST)Updated: Tue, 30 Nov 2021 09:56 PM (IST)
Snatching in Ludhiana: युवक ने साथियों समेत खुद पकड़े 3 झपटमार, जमकर पिटाई के बाद पुलिस को सौंपा
युवक ने साथियाें सहित पकड़े तीन झपटमार। (सांकेतिक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। Snatching in Ludhiana: मोटरसाइकिल पर लूटपाट व झपटमारी की वारदातें करने वाले गैंग के तीन सदस्यों को पीड़ित ने लोगों की मदद से खुद पकड़ लिया। तीनों बदमाश एक रैली में घूम रहे थे। उन्हें मुंडियां कलां इलाके में लाकर उनकी जमकर पिटाई की गई। सूचना मिलने पर पहुंची थाना जमालपुर की मुंडियां चौकी पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया। उनके खिलाफ केस दर्ज करके मंगलवार उन्हें अदालत में पेश किया। जहां से एक दिन का रिमांड हासिल करके कड़ी पूछताछ की जा रही है।

loksabha election banner

हवलदार जगप्रीत सिंह ने बताया कि आराेपिताें के कब्जे से काले रंग का एक पर्स तथा लोहे का दात बरामद किया गया। उनकी पहचान ताजपुर रोड के बाबा जीवन सिंह नगर निवासी सौरव, साहिल सिंह तथा मुकेश कुमार के रूप में हुई। पुलिस ने गणेश नगर की 33 फुटा रोड निवासी राेहित राज की शिकायत पर उनके खिलाफ केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि 26 नवंबर को वह काम से वापस घर लौट रहा था।

यह भी पढ़ें-Cyber Crime In Ludhiana: नौसरबाज ने छात्र का एटीएम कार्ड बदल खाते से उड़ाए साढ़े 15 हजार, जानें मामला

आराेपिताें से पूछताछ कर रही पुलिस

रास्ते में मोटरसाइकिल पर सवार 3 बदमाशों ने उसे घेर लिया। उसे दात दिखा कर आरोपितों ने उसका मोबाइल फोन छीन लिया और फरार हो गए। उसने पुलिस को मामले की शिकायत दी, मगर हुआ कुछ नहीं। सोमवार वो एक रैली में गया था। जिसमें उसे तीनों बदमाश भी नजर आ गए। उसने फोन करके अपने दोस्तों व जानकारों को वहीं पर बुला लिया। सभी मिलकर तीनों को मुंडियां इलाके में ले आए, और जमकर पिटाई कर दी। जगप्रीत सिंह ने कहा कि रिमांड के दौरान उनका पुराना रिकार्ड चेक किया जा रहा है। आराेपिताें से की जा रही पूछताछ में अहम खुलासे हो सकते हैं।

यह भी पढ़ें-Suicide In Patiala: शादी से मुकरी Girlfriend, नर्सिंग कालेज के छात्र ने बाइक सहित नहर में कूद की आत्महत्या


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.