लुधियाना, जेएनएन। पुलिस की एंटी नारकोटिक सेल टीम ने एक पिस्टल और पांच जिंदा कारतूस के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है। उसके खिलाफ थाना टिब्बा में केस दर्ज करके मंगलवार अदालत में पेश किया गया। जहां से रिमांड हासिल करके कड़ी पूछताछ की जा रही है।

इंचार्ज जगजीत सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान शेरा कॉलोनी की गली नंबर 2 निवासी बन्नी चोपड़ा के रूप में हुई है। सोमवार शाम गुप्त सूचना के आधार पर गोपाल नगर चौक में की गई नाकाबंदी के दौरान उसे काबू किया गया। तलाशी लेने पर उसके कब्जे से 32 बोर का पिस्टल और कारतूस मिले। पूछताछ में आरोपित ने बताया कि न्यू माधो पुरी निवासी शिवम मोटा, भामियां निवासी संदीप सिंह, टिब्बा रोड निवासी सपरा, शिवाजी नगर निवासी नानू, टिब्बा निवासी नीरज हरियाणवी तथा निहाल सिंह उसके दोस्त थे।

बाद में उनके साथ बन्नी की बिगड़ गई और वो दुश्मन बन गए। जिसके चलते वो महाराष्ट्र से उक्त पिस्टल 55 हजार रुपये में खरीद कर लाया। जगजीत ने बताया कि इससे पहले आरोपित के खिलाफ डिवीजन नंबर 7 थाने में हत्या प्रयास तथा थाना टिब्बा में मारपीट के दो मामले दर्ज हैं। उससे की जा रही पूछताछ में अहम खुलासे होने की संभावना है।

 

 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Posted By: Vipin Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!