Move to Jagran APP

लुधियाना में सनसनीखेज घटना, पहले पत्‍नी व सास को गोली मारी, फिर जालंधर में किया युवक का मर्डर

जसविंदर सिंह ने पहले पत्नी जसप्रीत कौर उर्फ शिवानी (36) और उसके बाद सास वंदना (55) को गोली मारी दी। वारदात के बाद वह एक्टिवा स्कूटर पर मौके से फरार हो गया। इसके बाद उसने जालंधर के नूरमहल में युवक रोहित की हत्या कर दी।

By Vipin KumarEdited By: Published: Tue, 10 Aug 2021 09:09 AM (IST)Updated: Tue, 10 Aug 2021 10:32 PM (IST)
लुधियाना में सनसनीखेज घटना, पहले पत्‍नी व सास को गोली मारी, फिर जालंधर में किया युवक का मर्डर
आरोपित जसविंदर सिंह पत्नी शिवानी और बच्चों के साथ। जगरण

जासं, लुधियाना। हैबोवाल के पवित्र नगर इलाके में मंगलवार सुबह गोलियां चलने से दहल गया। घरेलू कलह में जसविंदर सिंह ने पहले पत्नी जसप्रीत कौर उर्फ शिवानी (36) और उसके बाद सास वंदना (55) को गोली मारी दी। वारदात के बाद वह एक्टिवा स्कूटर पर मौके से फरार हो गया। मां-बेटी को डीएमसी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। डॉक्टरों की टीम उनके ऑपरेशन करने में जुटी है। जसविंदर के सिर पर खून सवार था। इसके बाद उसने जालंधर के नूरमहल में रोहित नाम के युवक को गाेली मारकर हत्या कर दी। दो शहरों में हत्या की कोशिश और मर्डर के बाद पंजाब पुलिस आरोपित जसविंदर सिंह की तलाश में जुट गई है। अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि जसविंदर ने रोहित की हत्या क्यों की।

loksabha election banner

घटना का पता चलते ही पुलिस के उच्चधिकारी पुलिस और एक्सपर्ट्स टीमों को लेकर मौके पर पहुंचे और छानबीन में जुट गए। आरोपित की तलाश में उसके ठिकानों पर रेड करने के लिए पुलिस की टीमों को रवाना किया गया है। घटना मंगलवार सुबह करीब 5.30 बजे की है। सोमवार रात घर में हुई तकरार के बाद जसविंदर ने पहले अपनी पत्नी शिवानी केमुंह में गोली मार दी। गोली उसके जबड़े से आर पार हो गई। उसके बाद वो गुस्से में तमतमाते हुए वो पास ही बेकरी के सामान का खोखा लगाने वाली अपनी सास वंदना के पास पहुंचा। उस समय वंदना दुकान खोलने में लगी हुई थी। आरोपित ने पीछे से उस पर भी गोली दाग दी। जो उसकी गर्दन के आर पार हो गई।

जसविंदर ने इसी दुकान पर बैठी सास वंदना को गले में गोली मार दी।

सीटी कॉलेज में एडमिन कोआर्डिनेटर था जसविंदर

बताया जा रहा है कि जसविंदर पहले सीटी कॉलेज में एडमिन कोआर्डिनेटर था। मगर इन दिनों बेकार था। पुलिस को घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरा से उसकी फुटेज मिल गई है। पुलिस को घटना स्थल से गोलियों के दो चले हुए खोल भी बरामद हुए हैं। एसएचओ नीरज चौधरी ने कहा कि आरोपित के खिलाफ शिवानी की बहन हमिका की शिकायत पर केस दर्ज करके उसकी तलाश की जा रही है।

जालंधर का रहने वाला है आरोपित जसविंदर

दूसरी और शिवानी की बहन सरदार नगर निवासी हमिका उर्फ हेमा ने बताया कि जसविंदर मूल रूप से जालंधर के लांबड़ां (लोहारा गेट) का रहने वाला है। उसके पास जो पिस्टल है, वो अवैध है। वो पहले से धमकाया करता था कि उसके पास बहुत ऐसे लोग है कि वो किसी को भी मार सकता है और पुलिस उसे पकड़ नहीं सकती। उन्हें इंसाफ चाहिए। उसका भाई अपाहिज है। उसके पिता का देहांत हो चुका है। शिवानी घुमार मंडी स्थित सरदार ज्वेल्र्स में सेल्स गर्ल का काम करती थी।

यह भी पढ़ें-पंजाब में किसानों व उद्यमियों ने बनाई भारतीय आर्थिक पार्टी, किसान नेता गुरनाम सिंह चढ़ूनी होंगे CM Face

यह भी पढ़ें-पंजाब में किसानों व उद्यमियों ने बनाई भारतीय आर्थिक पार्टी, किसान नेता गुरनाम सिंह चढ़ूनी होंगे CM Face


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.