Move to Jagran APP

Facebook पर अमेरिका के महंगे Gift के झांसे में फंसा युवक, गंवाए 1.63 लाख रुपये Ludhiana News

शिकायतकर्ता मुताबिक आरोपित फेसबुक पर संपर्क में आए थे। पहले तो सभी आरोपित उसके साथ बातचीत करते रहे। इसके बाद उसे अमेरिका से महंगा गिफ्ट भेजने का झांसा दिया।

By Sat PaulEdited By: Published: Sat, 31 Aug 2019 11:27 AM (IST)Updated: Sun, 01 Sep 2019 09:29 AM (IST)
Facebook पर अमेरिका के महंगे Gift के झांसे में फंसा युवक, गंवाए 1.63 लाख रुपये Ludhiana News
Facebook पर अमेरिका के महंगे Gift के झांसे में फंसा युवक, गंवाए 1.63 लाख रुपये Ludhiana News

लुधियाना, जेएनएन। फेसबुक पर महिला समेत कई नौसरबाजों ने मिलकर एक युवक को गिफ्ट के झांसे में फंसाकर 1.63 लाख रुपये ठग लिए। नकदी लेने के बाद आरोपितों ने अपना-अपना फेसबुक अकाउंट भी बंद कर दिया।

prime article banner

थाना पांच की पुलिस ने मॉडल टाउन निवासी रजिंदर कुमार की शिकायत पर अमेरिका निवासी सुसान विलासी, तरुण चेतरी, अलीसा मरथा निआंग और रोहित के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।ये नाम आरोपितों की फेसबुक पर लिखे हैं जिसके आधार पर उनको नामजद किया गया है। हालांकि अभी पुलिस जांच कर रही है कि ये कहां से रहने वाले हैं और इनका क्या ये सही नाम है या नहीं।

शिकायतकर्ता रजिंदर के मुताबिक आरोपित उसके साथ फेसबुक पर संपर्क में आए थे। पहले तो सभी आरोपित उसके साथ बातचीत करते रहे। इसके बाद उसे अमेरिका से महंगा और शानदार गिफ्ट भेजने का झांसा दिया। रजिंदर को एक फोन आया कि वह एयरपोर्ट से बोल रहे हैं और उनका गिफ्ट आया हुआ है। गिफ्ट छुड़वाने के लिए उन्हें पैसे खाते में डालने होंगे। उसने अलग-अलग समय पर उनके खाते में कुल 1.63 लाख रुपये डलवा दिए, लेकिन उसके घर कोई भी गिफ्ट नहीं आया। कुछ देर बाद सभी आरोपितों ने फेसबुक अकाउंट भी बंद कर दिए। उसने सभी आरोपितों से कई बार फेसबुक और मैसेंजर के जरिए संपर्क साधने की कोशिश की, लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.