Move to Jagran APP

भड़काऊ पंफलेट बांटने वाले पर हो कार्रवाई : शिवसेना पंजाब

शिवसेना पंजाब की बैठक प्रदेश उपप्रधान अवतार मौर्या की अध्यक्षता में हुई।

By JagranEdited By: Published: Sat, 26 Sep 2020 04:00 AM (IST)Updated: Sat, 26 Sep 2020 05:03 AM (IST)
भड़काऊ पंफलेट बांटने वाले पर हो कार्रवाई : शिवसेना पंजाब
भड़काऊ पंफलेट बांटने वाले पर हो कार्रवाई : शिवसेना पंजाब

जागरण संवाददाता, खन्ना : शिवसेना पंजाब की बैठक प्रदेश उपप्रधान अवतार मौर्या की अध्यक्षता में हुई। इसमें पार्टी की तरफ से शुक्रवार को किसानों के धरने के दौरान शिअद अमृतसर के नेताओं द्वारा बांटे गए एक पंफलेट पर आपत्ति जताई। उन्होंने कहा कि यह पंफलेट किसानों को भड़काने के लिए बांटा गया। इसकी शब्दावली देश को तोड़ने वाली है। पंफलेट बांटने वालों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई होनी चाहिए और आरोपितों को जेल भेजा जाना चाहिए।

loksabha election banner

मौर्या ने कहा कि अब किसानों के धरने को समर्थन देने वाली कांग्रेस सरकार उस वक्त कहां होती है जब बेसहारा पशु फसलों का नुकसान करते हैं और उनकी वजह से होने वाले हादसों में लोगों की जान जाती है। पंजाब सरकार को इस बात का जवाब देना चाहिए। सरकार दोगली नीतियों पर चल रही है। इस अवसर पर राष्ट्रीय प्रचारक महंत कश्मीर गिरी, प्रदेश सचिव ललित शर्मा, सिटी प्रधान जतिंदर नारंग, विपन कथूरिया, संजीव कुमार भी मौजूद रहे।

माछीवाड़ा में 26 से एक अक्तूबर तक लगेंगे बिजली के कट जेएनएन, श्री माछीवाड़ा साहिब : सब-डिविजन माछीवाड़ा में नई तारें बिछाने के मद्देनजर 26 अक्तूबर से लेकर एक अक्तूबर तक विभिन्न इलाकों में बिजली कट लगाए जाएंगे। एसडीओ अमन गुप्ता ने बताया कि 26 सितंबर को इंद्रा कॉलोनी, 27 को बैनीपाल कॉलोनी, गोबिंद नगर, राहों रोड, 28 को राईआं व हरमिलापी मोहल्ला, 29 को आदर्श नगर, 30 को हरमिलापी, राईआं मोहल्ला व बस स्टैंड रोड और एक अक्तूबर को चरन कंवल रोड, कलगीधर नगर और गामे शाह मोहल्ला में बिजली सप्लाई सुबह नौ बजे से शाम पांच बजे तक ठप्प रखी जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.