Move to Jagran APP

बठिंडा में रिटायर्ड रेलवे कर्मी की गलत हरकत, दो सगी नाबालिग बहनों के साथ करता था छेड़छाड़

बठिंडा में रेलवे से रिटायर्ड 63 वर्षीय व्यक्ति उसकी दुकान पर आने वाली दो सगी नाबालिग बहनों के साथ छेड़छाड़ करता था। आरोप है कि उसने आज बच्चियों के दुष्कर्म का प्रयास किया। लोगों ने उसे पकड़ा और पिटाई कर पुलिस को सौंप दिया।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Mon, 05 Jul 2021 05:50 PM (IST)Updated: Mon, 05 Jul 2021 08:53 PM (IST)
बठिंडा में रिटायर्ड रेलवे कर्मी की गलत हरकत, दो सगी नाबालिग बहनों के साथ करता था छेड़छाड़
बठिंडा में बुजुर्ग करता था नाबालिग लड़कियों से छेड़छाड़। सांकेतिक फोटो

जागरण संवाददाता, बठिंडा। परसराम नगर में करियाने की दुकान चलाने वाले रेलवे से रिटायर 63 वर्षीय व्यक्ति ने मोहल्ले में रहने वाली दो नाबालिग सगी बहनों से छेड़छाड़ करने और उनके साथ अश्लील हरकतें करने का प्रयास किया। पीड़ित बच्चियों ने मामले की जानकारी अपने परिवार वालों की दी। इसके बाद परिजनों ने माेहल्ला निवासी के सहयोग से आरोपित दुकानदार को पकड़कर उसकी छितर परेड की और बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

loksabha election banner

थाना कैनाल कालोनी पुलिस ने बच्चियों के पिता के बयानों पर आरोपित दुकानदार पोक्सो एक्ट व दुष्कर्म करने की कोशिश के तहत मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है। पीड़ित परिवार ने बताया कि रेलवे विभाग से सेवामुक्त हुए 63 वर्षीय देसराज उनके मोहल्ले में करियाने की दुकान चलाता है। पीड़ित परिवार ने बताया कि उनकी दो बेटियां हैं, एक की उम्र करीब 9 वर्ष और दूसरी की उम्र 8 वर्ष है। उनकी दोनों बेटियां अक्सर खान-पीने की चीज लेने के लिए आरोपित की दुकान पर जाती थी।

पीड़ित परिवार के अनुसार पहले आरोपित चीज देने के बहाने उनकी दोनों बेटियों से छेड़छाड़ करता था, लेकिन बेटियों ने पहले इसे गंभीरता से नहीं लिया और न ही घर पर कोई जानकारी दी। जिसके चलते आरोपित के हौसले बुलंद हो गए। इसके बाद आरोपित दुकानदार ने उनकी बेटियों के साथ अश्लील हरकतें करनी शुरू कर दी। बीते दिनों ने आरोपित दुकानदार ने उनकी बेटियों के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की। जैसे-तैसे उनकी बेटियां वहां से भागकर घर आ गई और उन्होंने पूरे मामले की जानकारी उन्हें दी।

पीड़ित परिवार ने समाजसेविका वीनू गोयल से संपर्क कर पूरे मामले की जानकारी दी। इसके बाद वह मौके पर पहुंचे और दुकानदार की पिटाई करने के बाद उसे पकड़कर थाने ले गए, जहां काफी समय तक पुलिस ने पहले कोई कार्रवाई नहीं की। इसके बाद मामले की जानकारी डीएसपी सिटी वन गुरजीत सिंह रोमाणा को दी गई। डीएसपी ने खुद मौके पर पहुंचकर दोनों बच्चियों के बयान दर्ज करवाने के बाद उनके पिता बयानों पर आरोपित देसराज पर मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.