लुधियाना, जेएनएन। नशे के लिए पति पांच साल तक अपनी पत्नी के जिस्म का सौदा करता रहा। विरोध करने पर आरोपित पत्नी को जम्मू से ले आया और मारपीट कर सर्द रात में उसकी बहन के घर के बाहर फेंक गया। महिला रातभर रात भर तड़पती रही। सुबह महिला को साहनेवाल अस्पताल में दाखिल करवाया गया, जहां से उसे सिविल अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

सिविल अस्पताल में उपचाराधीन होशियारपुर की महिला ने बताया कि उसकी शादी जम्मू में दस साल पहले हुई थी। शादी के पांच साल तक सब ठीक रहा। बाद में पति उसके साथ मारपीट करने लगा। उसका पति कोई काम नहीं करता था और नशे करने का आदी हो गया था। पैसे की पूर्ती के लिए उसने उसे मर्दों के समक्ष परोसना शुरू कर दिया। वह उनसे पैसे लेकर खुद नशा करता था। पहले यह कभी-कभी होता था और बाद में उसकी पैसे की भूख इतनी बढ़ी कि वह उससे रोजाना गलत काम करवाता था। कुछ समय पहले उसने इसका विरोध किया तो वह उसे मारपीट कर उसके मायके के बाहर फेंक गया था। महिला की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपित को जेल भेज दिया। वह अपने बच्चों के साथ रहने लगी थी। करीबन साल भर पहले आरोपित ने जेल से आते ही मारपीट शुरू कर दी। उसने उसे दोबारा से गलत काम में उतार दिया था।

अब जब वह परेशान हो चुकी थी तो उसने इसका विरोध किया और वह उससे मारपीट करने लगा। वीरवार की रात को वह उसे सरा गांव साहनेवाल में फेंककर फरार हो गया। उसमें इतनी हिम्मत नहीं थी कि बहन का दरवाजा खटखटा सकती। जब उसकी बहन सुबह उठी तो उसने उसे तड़पती हालत में देखा। थाना साहनेवाल प्रभारी इंद्रजीत सिंह के अनुसार अभी उनके पास शिकायत नहीं आई है, शिकायत आते ही कार्रवाई होगी।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें  

Posted By: Sat Paul

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!