Move to Jagran APP

Ludhiana News: 12 दिन से पत्नी लापता, बच्चों के साथ थाने के चक्कर काट रहा पति

जसविंदर ने बताया कि जब उसने अपनी पत्नी के बारे में अपने ससुराल वालों से बात की उल्टा उसको ही धमकी देने लगे और गाली गलौज कर रहे हैं। थाना के कार्यकारी प्रभारी राधे श्याम ने कहा कि रुपये मांगने वाली बात गलत है।

By JagranEdited By: DeepikaPublished: Tue, 27 Sep 2022 01:30 PM (IST)Updated: Tue, 27 Sep 2022 01:30 PM (IST)
Ludhiana News: 12 दिन से पत्नी लापता, बच्चों के साथ थाने के चक्कर काट रहा पति
पुलिस कमिश्नर को शिकायत देने के बाद जानकारी देता जसविंदर सिंह। (जागरण)

जागरण संवाददाता, लुधियाना: मेहरबान गांव कनेजा निवासी व्यक्ति पिछले 12 दिन से अपनी लापता पत्नी का सुराग लगाने के लिए पुलिस के चक्कर लगा रहा है। हर तरफ से हारकर सोमवार उसने पुलिस कमिश्नर को शिकायत देकर न्याय की गुहार लगाई है। शिकायत में जसविंदर सिंह ने बताया कि उसकी पत्नी संदीप कौर 15 सितंबर को बिना बताए घर से चली गई। उसने उसे हर जगह तलाश किया पर कुछ पता नहीं चला।

loksabha election banner

पुलिस उस पर ही पर्चा दर्ज करने की दे रही धमकी

उसी दिन थाना मेहरबान पुलिस में शिकायत दी मगर अभी तक कोई सुराग नहीं मिला। न ही पुलिस ने उसकी पत्नी को तलाश करने के लिए कोई प्रयास किया। जसविंदर ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि उसकी पत्नी का पता लगाने के लिए मेहरबान पुलिस ने उससे रुपयों की मांग की है। उसने कहा कि वह पुलिस की मांग को पूरा करने में असमर्थ है। इसके बाद पुलिस उस पर ही पर्चा दर्ज करने की धमकी दे रही है।

जसविंदर ने बताया कि जब उसने अपनी पत्नी के बारे में अपने ससुराल वालों से बात की उल्टा उसको ही धमकी देने लगे और गाली गलौज कर रहे हैं। थाना के कार्यकारी प्रभारी राधे श्याम ने कहा कि रुपये मांगने वाली बात गलत है। जांच अधिकारी केस दर्ज करने के लिए उसे लगातार फोन करके बयान देने के लिए बुला रहा है, मगर वो ही नहीं पहुंच रहा।

यह भी पढ़ेंः- World Tourism Day: पंजाब के इन टूरिस्ट स्थलों की बात ही निराली, हेरिटेज इमारतों से लेकर फ्लोटिंग रेस्तरां का ले सकते हैं आनंद

यह भी पढ़ेंः- इंग्लैंड भेजने का झांसा देकर 14 लाख की ठगी

जासं, लुधियाना: विदेश भेजने का झांसा देकर युवती से 14 लाख रुपये की ठगी मारने के आरोप में थाना जमालपुर की पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी व अन्य आपराधिक धाराओं के तहत केस दर्ज किया है। एसआइ रणजीत सिंह ने बताया कि आरोपितों की पहचान जालंधर स्थित शेरशाह कालोनी नहर की पुली निवासी योगेश कुमार, हरनेक सिंह तथा जालंधर के गगन विहार गेट नंबर 1 निवासी सतविंदर सिंह के रूप में हुई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.