संवाद सूत्र, जीरा (फिरोजपुर)। नेशनल हाईवे-54 पर दो कारों और स्कूल बस के बीच हुई भयानक टक्कर में एक महिला की मौके पर मौत हो गई जबकि दो दर्जन से ज्यादा विद्यार्थी घायल हो गए। घायल बच्चों को मौके पर मौजूद लोगों की मदद से पास के सरकारी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है।

जानकारी मुताबिक एक कार जीरा हाईवे की तरफ जा रही थी जबकि दूसरी मक्खू की तरफ से आ रही थी। इसी बीच नेशनल हाईवे पर उनमें आमने-सामने की टक्कर हो गई। इतने में स्कूल बस भी कारों से जा टकराई। बस में 14 विद्यार्थी स्वार थे। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि तीनों वाहन सड़क पर पलट गए। हादसे में एक कार में सवार 49 वर्षीय राजदीप कौर पत्नी जगदीप सिंह निवासी गांव पंडौरी चक्क जिला अमृतसर की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, उनका बेटा तजिंदर सिंह घायल हो गया। उधर, दूसरी कार और स्कूल बस में सवार विद्यार्थियों को मामूली चोटें आई हैं। उन्हें आसपास के लोगों ने सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उन्हें प्राथमिक उपचार दिया गया।

सूचना पाकर घटनास्थल पर थाना जीरा सिटी की प्रभारी शिमला रानी मौके पर पहुंची। उन्होंने स्थिति का जायजा लेने के बाद वाहनों को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। थाना प्रभारी ने कहा कि पुलिस पूरे मामले की गंभीरता से जांच करेगी।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Posted By: Pankaj Dwivedi

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!