Move to Jagran APP

Car Dealer ने नहीं सुनी पति की बात तो पत्नी ने निगल लीं नींद की गोलियां Ludhiana News

डीलर की तरफ से हादसाग्रस्त कार देने से आहत होकर युवक की पत्नी ने डीलर के कार्यालय के पास ही नींद की गोलियां निगल लीं। महिला का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

By Sat PaulEdited By: Published: Sun, 08 Dec 2019 10:21 AM (IST)Updated: Sun, 08 Dec 2019 03:14 PM (IST)
Car Dealer ने नहीं सुनी पति की बात तो पत्नी ने निगल लीं नींद की गोलियां Ludhiana News
Car Dealer ने नहीं सुनी पति की बात तो पत्नी ने निगल लीं नींद की गोलियां Ludhiana News

लुधियाना, जेएनएन। शहर के दुगरी एरिया में रहते कारोबारी को कार बाजार के डीलर ने हादसाग्रस्त गाड़ी बेच दी। इसके बारे में पता चलने पर जब पीड़‍ित युवक पत्नी के साथ डीलर से बात करने पहुंचा तो उसने उनकी बात नहीं सुनी। इससे आहत होकर उसकी पत्नी ने डीलर के कार्यालय के पास ही नींद की गोलियां निगल लीं। इसके बाद महिला को अस्पताल में दाखिल करवाया गया है और इसकी शिकायत पुलिस को की।

loksabha election banner

दुगरी फेज-2 निवासी नितिन मल्लन ने बताया कि वह ईंटों के साथ बिल्डिंग मटीरियल की ट्रेडिंग करता है। उसकी पत्नी घर पर ही स्वेटर बुनकर बेचने का काम करती है। उसने बताया कि दोनों ने मेहनत से डेढ़ लाख रुपये इकट्ठा किए। फिर कार खरीदने के लिए फिरोजगांधी मार्केट के एक डीलर से बात की। उसने उन्हें साढ़े नौ लाख रुपये में करेटा गाड़ी दी थी। उसने डेढ़ लाख रुपये नकद दिए थे और बाकी के पैसे बैंक से लोन करवाकर दिए।

कार खरीदने के बाद उन्होंने इसे एजेंसी में सर्विस के लिए भेजा। वहां पता चला कि गाड़ी हादसाग्रस्त है और इसमें आइ-20 का ब्लून लगा हुआ था। वह इस संबंधी डीलर से बात करते रहे मगर वह टालमटोल करता रहा।जब वह पत्नी के साथ डीलर से बात करने पहुंचे, मगर उसने उनकी बात ही नहीं सुनी। इससे आहत होकर उसकी पत्नी ने कार्यालय के पास ही नींद की गोलियां निगल लीं। उसे गंभीर हालत में सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। पीडि़त के अनुसार उसने इसकी शिकायत पुलिस को कर दी है। चौकी कोचर मार्केट पुलिस मामले की जांच कर रही है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.