लुधियाना, जेएनएन। शहर के दुगरी एरिया में रहते कारोबारी को कार बाजार के डीलर ने हादसाग्रस्त गाड़ी बेच दी। इसके बारे में पता चलने पर जब पीड़‍ित युवक पत्नी के साथ डीलर से बात करने पहुंचा तो उसने उनकी बात नहीं सुनी। इससे आहत होकर उसकी पत्नी ने डीलर के कार्यालय के पास ही नींद की गोलियां निगल लीं। इसके बाद महिला को अस्पताल में दाखिल करवाया गया है और इसकी शिकायत पुलिस को की।

दुगरी फेज-2 निवासी नितिन मल्लन ने बताया कि वह ईंटों के साथ बिल्डिंग मटीरियल की ट्रेडिंग करता है। उसकी पत्नी घर पर ही स्वेटर बुनकर बेचने का काम करती है। उसने बताया कि दोनों ने मेहनत से डेढ़ लाख रुपये इकट्ठा किए। फिर कार खरीदने के लिए फिरोजगांधी मार्केट के एक डीलर से बात की। उसने उन्हें साढ़े नौ लाख रुपये में करेटा गाड़ी दी थी। उसने डेढ़ लाख रुपये नकद दिए थे और बाकी के पैसे बैंक से लोन करवाकर दिए।

कार खरीदने के बाद उन्होंने इसे एजेंसी में सर्विस के लिए भेजा। वहां पता चला कि गाड़ी हादसाग्रस्त है और इसमें आइ-20 का ब्लून लगा हुआ था। वह इस संबंधी डीलर से बात करते रहे मगर वह टालमटोल करता रहा।जब वह पत्नी के साथ डीलर से बात करने पहुंचे, मगर उसने उनकी बात ही नहीं सुनी। इससे आहत होकर उसकी पत्नी ने कार्यालय के पास ही नींद की गोलियां निगल लीं। उसे गंभीर हालत में सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। पीडि़त के अनुसार उसने इसकी शिकायत पुलिस को कर दी है। चौकी कोचर मार्केट पुलिस मामले की जांच कर रही है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!