लुधियाना, जेएनएन। सलेम टाबरी के अशोक नगर इलाके में पति ने कैंची से गोद कर पत्नी की हत्या कर दी। पुलिस ने अाराेपित काे गिरफ्तार कर उसके खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया। इंस्पेक्टर बलजीत सिंह ने बताया कि मृतका की पहचान अशोक नगर की गली नंबर 6 निवासी जसवीर कौर (40) के रूप में हुई। आरोपित पति अवतार सिंह (43) है।

पुलिस ने मृतका के बेटे मनप्रीत सिंह (17) की शिकायत पर उसके खिलाफ केस दर्ज किया। बयान में मनप्रीत ने बताया कि वह दो भाई हैं। उसका दूसरा भाई सात साल का है। उसकी मां का मायका फगवाड़ा में है। उसका पिता लकड़ी का मिस्त्री है, जो लालची है। वह अकसर ससुरालियाें से जसवीर कौर के हिस्से की प्रापर्टी की मांग किया करता था। जिसके चलते वह अकसर मारपीट करता रहता था।

मारपीट से तंग आकर किया था अदालत में केस दायर

मारपीट से तंग आकर जसवीर कौर ने अवतार सिंह के खिलाफ अदालत में केस दायर कर दिया। 29 जून की शाम 6.30 बजे उसकी मां ने अदालत की और से भेजा नोटिस उसके पिता को दिया। जिसे देखते ही वो आग बबूला हो गया। उसने जसवीर कौर के साथ गाली गलौज करना शुरू कर दिया। अवतार सिंह ने सीढ़ी पर खड़ी जसवीर कौर को धक्का देकर जमीन फेंक दिया। उसके गिरते ही आरोपित ने कैंची से उसकी गर्दन पर ताबड़तोड़ वार किए। जिससे वह लहूलुहान हो गई। इलाज के लिए उसे डीएमसी अस्पताल में भर्ती कराया गया। मगर वहां उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Posted By: Vipin Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!