Move to Jagran APP

पति पड़ गया था गलत संगत में, दुखी पत्नी ने की खुदकुशी

एक महिला ने अपने पति के गलत संगत में पड़ने के कारण दुखी हो जहरीली दवा खा ली।

By JagranEdited By: Published: Sun, 20 Sep 2020 06:15 AM (IST)Updated: Sun, 20 Sep 2020 06:15 AM (IST)
पति पड़ गया था गलत संगत में, दुखी पत्नी ने की खुदकुशी
पति पड़ गया था गलत संगत में, दुखी पत्नी ने की खुदकुशी

जासं, लुधियाना : गांव जुनेवाल कुंमकला के इलाके में एक महिला ने अपने पति के गलत संगत में पड़ने के कारण दुखी हो जहरीली दवा खा ली, जिसे इलाज के लिए निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया था। जहां दम तोड़ दिया। थाना कुंमकला की पुलिस ने परिवार के बयान दर्ज कर महिला के पति के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

loksabha election banner

मृतक महिला की पहचान गांव जुनेवाल कुंमकला निवासी 36 वर्षीय कुलविदर कौर के रूप में हुई है। जांच अधिकारी एएसआइ हरमेश सिंह ने बताया कि कुलविदर कौर के दो बेटी व एक बेटा है। उसका पति करीब दो साल से गलत संगत में पड़ गया था। वह कई-कई महीने अपने घर नहीं लौटता था और उसने अपने परिवार को खर्चा पानी देना भी बंद कर दिया था। कुलविदर कौर अपनी पति की इन हरकतों से मानसिक तौर पर परेशान रहने लगी थी। इस कारण उसने शुक्रवार को अपने घर पर जहरीली दवा निगल ली। हालत गंभीर देख उसे रिश्तेदारों ने निजी अस्पताल में दाखिल करवाया। जहां उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस ने आरोपित पति जुम्मा राम के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। फिलहाल पुलिस आरोपी पति की तलाश में जुटी है।

इसके अलावा न्यू माधोपुरी के इलाके में एक युवक ने फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। घटना का पता तब लगा जब उसके कमरे से बदबू आनी शुरू हुई। इलाके के लोगों ने तुरंत कंट्रोल रूम पर थाना डिवीजन नंबर तीन की पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को नीचे उतारा और पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.